Jashodaben Narendrabhai Modi Accident News: PM Narendra Modi Wife, Jashodaben Modi Injured in Car Accident in Gujarat, Read Here – PM नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन सड़क हादसे में घायल, अस्पताल में कराई गईं भर्ती

quit

पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन बुधवार को एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं। वह राजस्थान के कोटा में आयोजित एक शादी में शामिल होने के बाद वापस गुजरात लौट रही थीं। हादसा चित्तौड़गढ़ के नजदीक हुआ। दुर्घटना के तुरंत बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल यह नहीं पता चल पाया है कि हादसे की वजह क्या थी। बता दें कि जशोदाबेन मेहसाणा जिले के उंझा कस्बे में अपने भाई अशोक मोदी के साथ रहती हैं।

नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद उन्हें मेहसाणा पुलिस द्वारा सुरक्षा प्रदान की गई। मेहसाणा पुसिस ने सशस्त्र पहरेदारों सहित कई पुलिसकर्मियों को उनकी सुरक्षा में तैनात किया है। वे दो पालियों में काम करते हैं, जिनमें प्रत्येक पाली में पांच सुरक्षाकर्मी होते हैं। नवंबर 2014 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जसोदाबेन ने पुलिस से अपनी सुरक्षा की स्थिति स्पष्ट करने को कहा था। जसोदाबेन ने सूचना के अधिकार कानून (आरटीआई) के तहत अर्जी दाखिल कर यह जानना चाहा था कि वह किन सुविधाओं की हकदार हैं। जसोदाबेन एक सेवामुक्त शिक्षिका हैं।

बड़ी खबरें

जसोदाबेन पीएम के साथ नहीं रहतीं। वह सोशल एक्टिविटीज में भी शामिल होती हैं। सरकार ने पिछले साल जब नोटबंदी का फैसला लागू किया था तो उन्होंने इसकी सराहना भी की थी। उन्होंने कहा था कि इस फैसले से देश में कालाधन वापस आएगा। पीएम नरेंद्र मोदी ने 2014 आम चुनाव के वक्त दाखिल चुनावी हलफनामे में पहली बार शादीशुदा होने की जानकारी दी थी। इससे पहले तक लड़े चार विधानसभा चुनाव में उन्होंने पत्नी का कॉलम खाली छोड़ा था।  मोदी को बीजेपी की ओर से पीएम कैंडिडेट घोषित किए जाने के बाद जसोदाबेन ने द इंडियन एक्सप्रेस को इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने बताया था कि उनकी नरेंद्र मोदी से 17 साल की उम्र में शादी हो गई थी। हालांकि, बाद में दोनों अलग हो गए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *