karnataka assembly election 2018 exit poll congress leader alok sharma gets angry hot discussion with anchor – वीडियो: कर्नाटक एग्जिट पोल के नतीजे देख लाइव शो में चीखने लगे कांग्रेस प्रवक्ता, एंकर से भी उलझे

कर्नाटक विधानसभा चुनाव खत्म होते ही टीवी चैनलों पर लाइव बहस का सिलसिला चल रहा है। इसी सिलसिले में एबीपी न्यूज पर बहस चल रही थी। बहस में बीजेपी नेता रमेश विधुड़ी और कांग्रेस नेता आलोक शर्मा शिरकत करते रहे थे। बहस के दौरान के एबीपी के एंकर और कांग्रेस नेता आलोक शर्मा के बीच तीखी बहस हुई। आलोक शर्मा कह रहे थे एग्जिट पोल के आंकड़ों को गलत ठहराते हुए कह रहे थे कि पिछले बार भी कांग्रेस को लेकर एग्जिट पोल गलत साबित हुए है। इस पर एंकर ने कहा कि इस बार के आंकड़ों की बात कीजिए। यह सुन कर कांग्रेस नेता गुस्से में आ गये। उन्होंने कहा कि आजकल एंकरो को बीजेपी की ज्यादा चिंता हो रही है। इस पर दोनों एंकरों के बीच काफी बहस हुई। बाद एंकर ने कहा कि लगातार चुनाव हार रहे हैं और आपसे सवाल पूछे जाएंगे। शो के दौरान एक बार कांग्रेस नेता आलोक शर्मा इतने नाराज हो गये कि उन्होंने कहा कि अब वह कोई उत्तर नहीं देंगे।

संबंधित खबरें

बाद में जब उनसे बोलने की अपील की गई तो उन्होंने कहा, “एंकर महोदया आप पक्षपात करना बंद करिए।” शो में बहस जैसे ही आगे बढ़ी तो कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने एंकर को कहा, “मैं सीधा-सीधा आपके ऊपर आरोप लगा रहा हूं कि आप नहीं चाहते हैं कि कांग्रेस के प्रवक्ता जवाब दे।” ऐसा सुनकर एंकर भी गुस्से में बोलीं, “मैं आपके आरोपों को खारिज करती हूं अगर आप हारेंगे तो सवाल पूछा जाएगा… अगर राहुल गांधी बिना किसी योग्यता के अध्यक्ष बनते हैं तो उनसे सवाल पूछा जाएगा।” इतना सुनते ही कांग्रेस प्रवक्ता काफी गुस्से में आ गये। उन्होंने कहा, “ये मानसिकता है आपकी..बताइए क्या योग्यता होनी चाहिए, चित्रा त्रिपाठी राहुल गांधी की योग्यता तय करेंगी।” इसके बाद एंकर और आलोक शर्मा के बीच काफी तीखी बहस हुई।

बीच-बीच में बीजेपी नेता भी बहस में शिरकत करते रहे। आलोक शर्मा ने कहा कि क्या आपने मोदी जी डिग्री देखी है। बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के ज्यादातर एग्जिट पोल में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर रही है। हालांकि कुछ एग्जिट पोल सत्ता में कांग्रेस की वापसी दिखा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *