karnataka assembly election bs yeddyurappa said tie up voters and bring them for vote in favour of bjp – कर्नाटक चुनाव: बीएस येदियुरप्‍पा ने कहा, ‘वोटर के हाथ-पैर बांध कर बीजेपी के लिए वोट डलवाओ’

quit

कर्नाटक में भाजपा के सीएम पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरेप्पा ने एक विवादित बयान दिया है। कर्नाटक के बेलागावी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए येदियुरेप्पा ने भाजपा कार्यकर्तां को संबोधित करते हुए कहा कि ‘अभी आराम से मत बैठो। यदि आपको लगता है कि कोई वोट नहीं कर रहा है, तो उसके घर जाओ और उसके हाथ-पैर बांधकर लाओ और उससे महांतेश दोद्दागोडर को वोट दिलवाओ।’ बता दें कि महांतेश दोद्दागोडर कर्नाटक के कित्तूर से भाजपा उम्मीदवार हैं। बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को मतदान होना है और सभी पार्टियों द्वारा चुनाव प्रचार पूरे जोर-शोर से किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर्नाटक में लगातार रैलियां कर रहे हैं।

इससे पहले आज गादग में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक में चुनावों के बाद कांग्रेस पीपीपी बन जाएगी। पीपीपी का मतलब समझाते हुए पीएम मोदी ने बताया कि पीपीपी मतलब पंजाब, पुडुचेरी और परिवार। गौरतलब है कि कर्नाटक के अलावा सिर्फ पंजाब और पुडुचेरी में ही कांग्रेस की सरकार है। तुमाकुरु में एक अन्य रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस कई सालों तक गरीब-गरीब ही बोलती रही। जब एक गरीब मां का बेटा देश का प्रधानमंत्री बन गया तो कांग्रेस ने अपना स्लोगन बदलकर किसान-किसान कर दिया है।

संबंधित खबरें

उल्लेखनीय है कि बीएस येदियुरेप्पा और पार्टी के बीच उस वक्त तकरार की खबर आयी थी, जब भाजपा ने येदियुरेप्पा के बेटे को टिकट देने से इंकार कर दिया था। हालांकि बाद में बात संभल गई और येदियुरेप्पा मान गए। इस मुद्दे पर बात करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मुरलीधर राव ने कहा कि उनकी पार्टी कांग्रेस के वंशवाद पर निशाना साधती रही है, अगर पार्टी येदियुरेप्पा के बेटे को टिकट दे देती तो इसका भाजपा को आगामी चुनावों में नुकसान उठाना पड़ सकता था। चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक की बीएस येदियुरेप्पा सरकार को राज्य की सबसे भ्रष्ट सरकार बता चुके हैं। हालांकि ऐसा शाह ने गलती से कहा और जल्द ही अपनी भूल सुधार ली थी, लेकिन शाह के इस बयान के बाद येदियुरेप्पा की काफी किरकिरी हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *