kumar vishwas on delhi cm arvind kejriwal -वीडियो: अरविंद केजरीवाल पर कुमार विश्वास का ताजा निशाना, बोले- मैं अपना सिर बचा लाया..

कभी अरविंद केजरीवाल के सबसे करीबी रहे डॉक्टर कुमार विश्वास अब अरविंद केजरीवाल के साथ नहीं हैं। राजनीतिक दुश्मनी ने दोनों को अलग-अलग कर दिया है। जब से इस दोस्ती में दरार आई तब ही से कई मौकों पर कविराज कुमार विश्वास दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तरह-तरह से निशाना साधते रहे हैं। कुमार विश्वास ने अब अरविंद केजरीवाल पर एक बार फिर हमला बोला है। अपनी कविता की कुछ पंक्तियों के जरिए कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल को घेरा। कुमार विश्वास बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। यहां कुमार विश्वास ने एक बार फिर अपनी कविता के जरिए लोगों का खूब मनोरंजन किया। इसी कविता की कुछ पंक्तियों के जरिए कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा।

यह हैं कविता की पंक्तियां: मुझे वो मारकर खुश है कि सारा राज उसपर है। यकीनन कल है मेरा आज, बेशक आज उसपर है। उसे जिद थी झुकाओ सर तब ही दस्तार बख्शूंगा। मैं अपना सिर बचा लाया महल और ताज उसपर है।

बड़ी खबरें

दरअसल पिछले कुछ दिनों से कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी में हाशिये पर चले गये हैं। हाल ही में मौसम विभाग द्वारा आंधी, पानी को लेकर अलर्ट जारी किये जाने के बाद अरविंद केजरीवाल ने आंधी-तूफान के बहाने अपने पुराने दोस्तों पर निशाना साधा था। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा था कि – हमारे दोस्तों ने झोंकी है आंखों में धूल बहुत, हम तो इस धूल के तूफान से डरने से रहे। इतना ही नहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने के बाद कुमार ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था कि ‘एकता बांटने में माहिर है, खुद की जड़ काटने में माहिर है, हम क्या उस शख्स पर थूकें, जो थूक कर चाटने में माहिर है’।

वैसे तो कुमार विश्वास लंबे समय से पार्टी से नाराज चल रहे थे लेकिन जब आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा चुनाव में कुमार विश्वास को टिकट देने में दिलचस्पी नहीं दिखाई तब उनकी नाराजगी खुल कर सामने आई थी। कुमार विश्वास ने उस वक्त भी अरविंद केजरीवाल और पार्टी के अन्य नेताओं पर शायरी के जरिए कई तीखे शब्द बाण छोड़े थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *