PM Narendra Modi accepts Virat Kohli’s fitness challenge, uploads his yoga regimen

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को एक फिटनेस साझा किया। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली द्वारा ऑनलाइन फिटनेस चैलेंज दिए जाने के बाद यह वीडियो साझा किया है। मोदी ने ट्वीट कर कहा, “मेरे सुबह व्यायाम करने के क्षण यह रहे। मैं योग के अलावा पंचतत्वों या प्रकृति के पांच तत्व – पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु, आकाश से प्रेरित एक ट्रैक पर चलता हूं। यह मन को बेहद तरोताजा कर देने वाला है। मैं श्वसन क्रिया का अभ्यास भी करता हूं। हैशटैगहमफिटतोइंडियाफिट। प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी, टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारियों को फिटनेस चैलेंज दिया है।

बड़ी खबरें

मोदी ने कहा, “मैं हैशटैगफिटनेस चैलेंज के लिए इन लोगों को खुशी के साथ नामांकित कर रहा हूं : कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी। भारत की गौरव और 2018 कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत के लिए सबसे ज्यादा पदक जीतने वाले विजेताओं में से एक मनिका बत्रा। बहादुर आईपीएस अधिकारियों की बिरादरी, खासकर 40 से ज्यादा उम्र के अधिकारी। बत्रा ने इस साल की शुरुआत में आस्ट्रेलिया के गोल्डकोस्ट में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में दो स्वर्ण पदक सहित चार पदक जीते थे।  ऑनलाइन फिटनेस कैंपेन को पिछले महीने सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिह राठौड़ ने शुरू किया था।

गौरतलब है कि कोहली के फिटनेस चैलेंज के बाद तमाम राजनीतिज्ञ से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी और क्रिकेटर्स ने भी अपने-अपने एक्सासाइज वीडियो पोस्ट किए हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *