pm Narendra Modi meerut delhi expressway inauguration raod show woman came ahead suv spg delhi police Eastern Peripheral expressway – वीडियो: रोड शो के दौरान पीएम की कार के सामने आ गई महिला, मोदी ने इशारा कर समझाया

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी रोड शो पर निकले। उनके साथ केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद थे। लेकिन पीएम मोदी के रोड़ शो के दौरान एक महिला सुरक्षा घेरा को तोड़कर उनके काफी नजदीक आ गई। पीएम ने हाथ से इशारा कर इस महिला को कार से सामने से हटने को कहा। बता दें कि दिल्ली के सराय काले खान से यूपी गेट तक फैले  14 लेन के राजमार्ग का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री एक खुली कार में सवार होकर आगे बढ़ रहे थे।

इस दौरान पीएम मोदी राजमार्ग के दोनों ओर बड़ी संख्या में एकत्र लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन करते जा रहे थे। उनके काफिले के पीछे-पीछे सड़क परिवहन एवं पोत परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी एक अलग खुली कार में चल रहे थे।बता दें कि जैसे ही पीएम का काफिला दिल्ली में एक फ्लाईओवर के पास गुजर रहा था। उस दौरान उनकी बाईं ओर बड़ी संख्या में लोग खड़े थे। ये लोग पीएम की एक झलक पाने के लिए बेताब थे। दिल्ली पुलिस के जवान इन लोगों के आगे खड़े थे और उन्हें नियंत्रित कर रहे थे।

पीएम का काफिला जैसे ही भीड़ के नजदीक पहुंचा। एक महिला अचानक वहां से निकलकर सड़क पर आ गई। महिला पहले तो सड़क के किनारे खड़ी-खड़ी हाथ हिलाकर पीएम का अभिवादन कर रही थी, लेकिन वह धीरे-धीरे पीएम की कार की ओर बढ़ने लगी। महिला को आगे बढ़ते देख दिल्ली पुलिस के जवान तुरंत हरकत में आए और उन्होंने बिना देर किये महिला को किनारे कर दिया। इस दौरान एसपीजी अधिकारी भी दौड़कर आए और महिला को किनारे किया। पीएम ने जब महिला को अपनी ओर आते देखा तो उन्होंने हाथ हिलाकर महिला को काफिले से किनारे रहने का इशारा किया। एक पल के लिए वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी और दूसरे लोग चौक गये।

बता दें  कि पीएम के इसी रोड शो के दौरान उनकी SUV कार से लटका एसपीजी का एक अधिकारी गिर गया था। हालांकि इस अधिकारी को किसी तरह की चोट नहीं आई। यह अधिकारी बिजली की तेजी दिखाते हुए संभला और बिना किसी परेशानी के फिर से अपने पोजीशन पर चला गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *