Pm Narendra Modi Shared his Fitness Video on Social Media After tweet of Umar Khalid –

जेएनयू के छात्र और भारत विरोधी नारे लगाने के आरोपी उमर खालिद ने मंगलवार (12 जून) को ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उमर खालिद ने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए उन्हें अपना वादा याद दिलाया था। ये वादा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विराट कोहली से किया था, जब उन्होंने पीएम को फिटनेस चैलेंज दिया था। पीएम ने वादा किया था कि वह भी एक्सरसाइज करते हुए अपनी फिटनेस का वीडियो साझा करेंगे।

उमर खालिद ने पीएम को याद दिलाते हुए ट्वीट किया था,”अगर मैं गलत नहीं हूं तो पीएम मोदी ने विराट का फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया था और कहा था कि मैं भी जल्दी ही अपना फिटनेस ​वीडियो अपलोड करूंगा। लेकिन वो वीडियो कहां है? वह अपना वादा तक नहीं निभा सकते।” उमर खालिद के इस ट्वीट के ठीक अगले दिन ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना फिटनेस वीडियो लोगों के साथ साझा कर दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी फिटनेस का वीडियो ट्विटर पर साझा किया है। इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंचतत्व में टहलते और कसरत करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो के साथ साझा किए अपने ​ट्वीट मेंं कहा,”ये मेरी सुबह की कसरत के कुछ पल हैं। योग के अलावा, मैं पंचतत्व से प्रेरणा लेकर बनाए गए वॉकिंग ट्रैक पर भी टहलता हूं। इन तत्वों में पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश तत्व शामिल हैं। ये बेहद ताजगी और स्फूर्ति देने वाला होता है। मैं सुबह श्वांस लेने की कसरतें भी करता हूं।

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ अभियान की शुरूआत की थी। इसमें उन्होंने अपना कसरत करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था। उन्होंने चार अन्य लोगों को नॉमिनेट करते हुए उन्हें अपनी फिटनेस साबित करने का चैलेंज दिया था। उनके चैलेंज को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने स्वीकार किया था। विराट ने अपनी फिटनेस का वीडियो साझा करते हुए पीएम मोदी को नॉमिनेट किया था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *