Prime Minister Narendra Modi Praises Rahul Dravid in Karnataka Rally, People say PM using his name for Vote Politics – रैली में पीएम करने लगे राहुल द्रविड़ की तारीफ, लोग कह रहे- अब उनके नाम पर भी वोट मांग लो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (4 फरवरी) को कर्नाटक के बेंगलुरु में बीजेपी की परिवर्तन रैली के समापन समारोह के मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा विश्व विजयी अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ की तारीफ की। लेकिन कुछ लोगों को इसमें कुछ और ही नजर आया और उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अब उनके नाम पर भी वोट मांग रहे हैं। पीएम मोदी ने रैली में कहा- ”हमारी अंडर-19 टीम ने कल (शनिवार को) विश्वकप जीता। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि इस जीत के पीछे टीम के कोच राहुल द्रविड़ अहम कारण रहे। वह हमें ईमानदारी से काम करना और दूसरों के लिए जीना सिखाते हैं।” समाचार एजेंसी एएनआई ने प्रधानमंत्री की इस बात को ट्वीट किया तो लोगों की प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई। ज्यादातर लोगों ने कहा कि पीएम मोदी अब वोट के लिए राहुल द्रविड़ का इस्तेमाल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ”लो राहुल के नाम पर भी वोट मांग लो।”

पंकज सिन्हा ने लिखा- ”रणनीतियां बदलने के लिए मोदी जी को वोटरों से प्यार जताने की आवश्यकता है। अगर नियमित तौर पर दवा ली जाती है तो शरीर उसका प्रतिरोधी हो जाता है।” संदीप ने लिखा- ”कहीं से वोट मिल जाएं।” रेशम झा ने लिखा- शर्म आती है कि प्रधानमंत्री कन्नड़ वोटरों के नजदीक आने के लिए राहुल द्रविड़ के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ”पहले राहुल गांधी, अब राहुल द्रविड़ पे वोट।” कृपाल बिष्ट ने लिखा- ”यह देखकर हंसी आती है कि पहले राहुल गांधी और अब राहुल द्रविड़ के नाम को बेचकर वोट की राजनीति की जा रही है।”

बता दें कि रैली में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने लोगों से अपील की कि राज्य के विकास के लिए भाजपा को चुनें। पीएम मोदी ने कहा कि उनके लिए किसान प्राथमिकता में है, इसलिए उनके हितों के लिए एक किसान के बेटे बीएस येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री चुनें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *