Salman Khan’s Bodyguard Shera Gets Into Scuffle With Journalist- जोधपुर सेशन कोर्ट के बाहर पत्रकारों से भिड़ गए सलमान खान के बॉडीगॉर्ड शेरा

काले हिरण के शिकार मामले में पांच साल की सजा पर जोधपुर जेल में बंद सलमान खान को आखिरकार शनिवार(सात अप्रैल) को जमानत मिल गई। इससे पहले कोर्ट में जमानत अर्जी की सुनवाई के लिए उनकी दोनों बहने अर्पिता खान और अलवीरा पहुंची थी। जिन्हें मीडियाकर्मियों ने घेर लिया था। जिस पर सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा मीडिया से भिड़ गए। दरअसल मीडिया फोटोग्राफरर्स सलमान की बहनों का फोटो लेना चाह रहे थे। इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए बॉडीगार्ड शेरा ने मीडियाकर्मियों को बलपूर्वक सामने से हटाया।

एक दूसरे बॉडीगार्ड ने जब मीडियाकर्मियों से हाथापाई शुरू की तो पुलिस भी एक्शन में आ गई। पुलिस ने बॉडीगार्ड को पकड़कर कार में बैठा दिया। हालांकि शेरा बाद में सलमान खान की दोनों बहनों को लेकर कोर्ट के अंदर जाने में सफल रहे। दोपहर में जिला एवं सत्र न्यायाधीश रविंद्र कुमार जोशी ने सलमान खान की जमानत अर्जी की सुनवाई की और फिर दोपहर तीन बजे तक के लिए फैसला सुरक्षित रखा।

बड़ी खबरें

बाद में सलमान खान को जमानत मिल गई। उधर राजस्थान हाई कोर्ट ने शुक्रवार को 140 जजों के तबादले कर दिए थे। जिसमें सलमान खान को सजा सुनाने वाले और जमानत अर्जी पर सुनवाई करने वाले जज का भी नाम शामिल रहा। जिसके चलते जमानत अर्जी पर सुनवाई टलने की आशंका लगती रही, हालांकि जज जोशी ने सलमान खान की अर्जी पर सुनवाई करने का फैसला लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *