Some goons of accused BJP MLA Kuldeep Singh Sengar are threatening villagers to keep quiet or leave the village, says Uncle of Unnao Gangrape Victim – उन्‍नाव गैंगरेप: पीड़‍िता के चाचा बोले- आरोपी विधायक के गुंडे आए थे, धमकाया कि मुंह बंद रखो या गांव छोड़ दो

उत्तर प्रदेश के उन्नाव गैंगरेप मामले में पीड़िता के चाचा ने आरोपी विधायक पर उनके द्वारा गुंडे भेजने और गांव वालों को धमकाए जाने का आरोप लगाया है। पीड़िता के चाचा ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया- ”आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के कुछ गुंडे गांव वालों को चुप रहने की धमकी दे रहे हैं। कल (शुक्रवार, 13 अप्रैल) को दो कारों में भरकर पहुंचे गुंडों ने मुंह बंद रखने या गांव छोड़ने की धमकी दी। दो लोग लापता चल रहे हैं।” बता दें कि इलाहाबाद हाई कोर्ट की फटकार के बाद शुक्रवार को ही आरोपी विधायक को सीबीआई ने पहले हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई ने तड़के करीब साढ़े चार बजे आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को इंदिरा नगर स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया था। लखनऊ की सीजेएम कोर्ट ने कुलदीप सिंह सेंगर को सात दिनों की सीबीआई रिमांड पर भेजा है। शनिवार (14 अप्रैल) को कोर्ट में पेशी के दौरान जाते वक्त कुलदीप सेंगर काफी भावुक नजर आए, वह लगभग रोने लगे थे। वह कह रहे थे कि भगवान पर भरोसा है, चिंता मत करो सब खुल जाएगा।

संबंधित खबरें

कुलदीप सिंह सेंगर ने खुद पर लगे रेप के आरोप से साफ इनकार किया है। आरोपी विधायक को सीजेएम सुनील कुमार की कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी विधायक पर पोक्सो एक्ट की तीन बड़ी धाराओं के तहत रेप, हत्‍या और अपहरण के मामले दर्ज किए गए हैं। पिछले दिनों विधायक के खिलाफ कार्रवाई न किए जाने के बाद जब पीड़िता ने परिवार समेत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, तब मामले ने तूल पकड़ लिया।

उन्नाव और इसी के साथ जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 वर्षीय बच्ची के साथ रेप और हत्या की निर्मम घटना के सामने आने बाद देश भर उबाल देखा जा रहा है और केंद्र समेत यूपी की बीजेपी सरकार की खूब किरकिरी हो रही है। मामले पर काफी दिनों तक चुप्पी साधने के बाद आखिरकार पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा था- ”देश के किसी भी राज्य में, किसी भी क्षेत्र में होने वाली ऐसी वारदातें, हमारी मानवीय संवेदनाओं को झकझोर देती हैं। मैं देश को विश्वास दिलाना चाहता हूं की कोई अपराधी बचेगा नहीं, न्याय होगा और पूरा होगा। हमारे समाज की इस आंतरिक बुराई को खत्म करने का काम, हम सभी को मिलकर करना होगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *