Sushil Kumar Modi real ‘shatru’ of BJP, Says Shatrughan Sinha – ये मोदी है भाजपा का असली शत्रु- शत्रुघ्न सिन्हा ने बोला सीधा हमला

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार के उपमुख्यमंत्री और पार्टी के कद्दावर माने जाने वाले नेता सुशील मोदी पर गुरुवार (3 मई) को सीधा हमला बोलते हुए उन्हें 2015 के राज्य के विधानसभा चुनाव में हार के लिए जिम्मेदार ठहराया। शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर सुशील मोदी का नाम लिए बिना उन पर हमला बोला और उन्हें भारतीय जनता पार्टी का शत्रु बता डाला। शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की तारीफ करते हुए और उनके स्वास्थ्य का हवाला देते हुए इलाज के तरीके पर सवाल उठाए और अपनी ही पार्टी के नेता पर हमला साधा। शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को याद दिलाते हुए ट्वीट में लिखा कि ”पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार उनकी (सुशील मोदी की) एकमात्र उपलब्धि है और उनका पसंदीदा पासटाइम लालू प्रसाद और उनके परिवार की आलोचना करना और उनके लिए जहर फैलाना है कि अब वह धृष्टता भरी सलाह देते हैं कि भाजपा के शत्रु को अपने मेंटर यशवंत सिन्हा के पीछे जाना चाहिए- मतलब शत्रु को पार्टी छोड़ देनी चाहिए! बेशक, हम सब जानते हैं कि वह (सुशील मोदी) खुद बीजेपी के सबसे बड़े शत्रु हैं।”

संबंधित खबरें

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक और ट्वीट में लिखा- ”जब से वह (सुशील मोदी) बिहार में हमारी बड़ी हार के लिए जिम्मेदार हैं और यह भी जानते हैं कि असल शत्रु (शत्रुघ्न सिन्हा) पार्टी के सच्चे वफादार हैं, जिसने तब पार्टी ज्वाइन की थी जब इसके पास 2 लोकसभा सीटें बची थीं और तब से पार्टी और देश के लिए पिछले दशकों में काफी योगदान दिया है। पार्टी स्वाभाविक रूप से विकल्प रखती है, पसंद और विशेषाधिकार का। फिर भी, पार्टियों के ज्ञान पर सवाल नहीं उठाया जाएगा। लेकिन प्रिय श्रीमान (पीएम मोदी)! कैसे कोई टॉम, डिक एंड हैरी, खासकर वह जिसकी बात हम कर रहे हैं, जो कि न तो मेरा नेता है, न ही मेरे वोटर का, और न ही शुभचिंतकों और समर्थकों का नेता है, नियमों को निर्देशित करें और पार्टी की ओर से बयान दें.. कृपया मुझे प्रबुद्ध करें…!

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपने तेवरों और बयानों से असहज स्थिति में डालने के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर यूजर्स की ट्रोलिंग का शिकार होते हुए देखे जा चुके हैं। उनका नाम अक्सर पार्टी छोड़ चुके पू्र्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा से जोड़कर देखा जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *