Terrorist caught in CCTV Footage throwing grenade on army camp – J&K: कार रोकी, कैंप पर फेंका हथगोला और निकल गया आतंकी, देखें VIDEO

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के हौसले सिर पर चढ़कर बोल रहे हैं। सोमवार को आतंकवादियों ने कश्मीर के अनंतनाग जिले के वेरिनाग में सेना के बीकन कैंप पर ग्रेनेड से हमला किया। इस हमले में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि आतंकवादी कार पर सवार होकर कैंप के नजदीक पहुंचे थे।

संबंधित खबरें

सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आतंकवादी कार में सवार होकर आए। उन्होंने कैंप के गेट के बगल में अपनी कार खड़ी कर दी। इसके बाद एक आतंकवादी नीचे उतरता है। उतरते ही उसने चारों तरफ देखा और किसी सुरक्षाबल की आसपास मौजूदगी की पुष्टि न होने के बाद उसने तत्काल एक ग्रेनेड निकालकर कैंप के भीतर फेंक दिया। ग्रेनेड फटते ही वहां पर धुआं छा जाता है। इसके बाद आतंकी तेजी से अपनी कार में बैठकर मौके से फरार हो जाता है। फिलहाल सुरक्षा बल ग्रेनेड फेंकने वाले आतंकी को हुलिए के आधार पर तलाश रहे हैं। अभी तक किसी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की अपील के बाद भारत सरकार ने रमजान के पवित्र महीने को ध्यान में रखते हुए एकतरफा संघर्ष विराम का ऐलान किया था। लेकिन आतंकवादियों और उनके समर्थकों ने इस भावना का नाजायज फायदा उठाने की कोशिश की। इसी बीच आतंकवादियों ने सीमा पार घुसपैठ की कोशिशें भी लगातार की। लेकिन सुरक्षाबलों की चौकसी के कारण उनके मंसूबे कामयाब नहीं हो सके हैं। सेना के आॅपरेशन क्लीन स्वीप के कारण भी आतंकवादियों में खलबली का माहौल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *