Thunderstorm Warning Today in North India Live Updates: Thunderstorm Weather Warning in Haryana, Mumbai, Delhi and Rajasthan Latest News – Thunderstorm Warning Live Updates: मौसम विभाग का अनुमान- देश के कई राज्‍यों में भारी आंधी-तूफान

Thunderstorm Warning Today Live Updates: दिल्ली सहित देश के कई हिस्सों में शुक्रवार तक आंधी-तूफान की चेतावनी जारी की गई है। उत्‍तर प्रदेश के कुछ इलाकों में तूफान जैसी स्थिति है। मैनपुरी, फिरोजाबाद और मथुरा जैसे इलाको में 100 किलोमीटर प्रतिघंटा से ज्‍यादा की रफ्तार से हवाएं चलीं। मैनपुरी में पेड़ गिर जाने से 11 साल की बच्‍ची की मौत हो गई। हाल ही में हिमाचल प्रदेश के पहाड़ों में ताजा बर्फबारी हुई। भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने कहा कि उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, ओडिशा, असम, मेघालय, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, कर्नाटक और केरल आंधी-तूफान से प्रभावित हो सकते हैं। मौसम विभाग ने कहा, “हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर आंधी की संभावना है।”

राजस्थान में धूलभरी आंधी चलने की चेतावनी जारी की गई है, जबकि छह पूर्वोत्तर राज्यों में भारी बारिश की उम्मीद है। महाराष्ट्र के विदर्भ में कुछ इलाकों में लू की भी चेतावनी दी गई है। मौसम विभाग ने जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड, पंजाब और हिमाचल प्रदेश में आंधी के साथ गरज के साथ छींटे पड़ने की चेतावनी जारी की है।

Live Blog

Thunderstorm Warning Live Updates

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *