VIDEO: प्रदर्शनकारी BJP कार्यकर्ताओं पर बिगड़े केजरीवाल, बोले- औकात में रहो, ऐसे जूते पड़ेंगे, शक्ल नहीं… – Delhi chief minister Arvind kejriwal says to protesting bjp worker in bawana don’t cross the limit

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार (12 मई) को एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं को औकात में रहने की नसीहत दी है। केजरीवाल ने कहा है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को पंगे नहीं लेने चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि अगर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिल्ली की जनता से पंगे लिए तो ऐसे जूते पडेंगे कि वे अपनी शक्ल नहीं दिखा पाएंगे। सीएम अरविंद केजरीवाल शनिवार को दिल्ली के बवाना गये थे। यहां पर वह सात कॉलोनियों के लिए पीने की पाइपलाइन का उद्घाटन करने गये थे। रिपोर्ट के मुताबिक यहां पर पहले से बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारी पहुंच गये थे।

सीएम केजरीवाल जैसे ही कार्यक्रम में पहुंचे, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाने शुरू कर दिये। बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना था कि सीएम ने बवाना नरेला आने वाली मेट्रो को कैंसिल कर दिया। इससे यहां के लोग विकास की दौड़ में पिछड़ गये हैं। रिपोर्ट के मुताबिक केजरीवाल जब भाषण दे रहे थे उस वक्त भी बीजेपी के कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे थे।  इसी दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, “बीजेपी वालों को भी चेतावनी देता हूं…औकात में रहो…दिल्ली की जनता से पंगे मत लो…ऐसे जूते पड़ेंगे…ऐसे जूते पड़ेंगे…शक्ल नहीं दिखा…”

संबंधित खबरें

सीएम केजरीवाल ने इस बयान से पहले कहा कि एलजी सीसीटीवी की फाइल लेकर बैठ गये। केजरीवाल ने कहा कि अगर एलजी ने इस फाइल को क्लियरेंस नहीं दी तो पूरी दिल्ली उनके घर पहुंच जाएगी। केजरीवाल ने कहा, “मैं एलजी साहब को चेतावनी देना चाहता हूं, अगर तुमने दिल्ली के लोगों के सीसीटीवी कैमरे रोके, तो ये सारी दिल्ली तुम्हारे घर आ जाएगी।”

सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में 150 मोहल्ला क्लिनिक बन गये, लोगों के सारे इलाज और टेस्ट फ्री हो रहे हैं। उन्होंने कहा, “150 बन गये 1000 बनकर तैयार होने वाले हैं, लेकिन दोस्तों मेरे को बड़ा दुख होता है कहते हुए ये सारे मोहल्ला क्लिनिक पिछले साल ही बन जाते, ये बीजेपी के एलजी साहब डेढ़ साल तक फाइल लेकर बैठे रहे, डेढ़ साल तक इन्होंने मोहल्ला क्लिनिक बनने नहीं दिया।” केजरीवाल ने आगे कहा, “राजनीति करो लेकिन जनता के खिलाफ राजनीति नहीं करो…नहीं तो ये जनता तुम्हें ऐसे जूते मारेगी तुम्हारी शक्ल बर्बाद कर देगी।” केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों का मोहल्ला क्लिनिक रोकने के लिए बीजेपी को शर्म आनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *