VIDEO: Bollywood Actor Ajaz Khan makes bounty of rs 50 lakhs for Kathua gangrape accused, abuses to Govt and calls BJP lady leaders shameless – VIDEO: कठुआ गैंगरेप मामले पर भड़के बॉलीवुड एक्टर ने बीजेपी की महिला मंत्रियों को कहा बेशर्म, आरोपियों के सिर पर रखा 50 लाख का इनाम

कठुआ गैंगरेप और हत्या मामले को लेकर बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान ने सोशल मीडिया के जरिये आरोपियों के सिर काटने पर 50-50 लाख रुपये का इनाम रखा है। करीब सवा सात मिनट के अपने वीडियो में एजाज खान बीजेपी की महिला मंत्रियों को बेशर्म करार देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एजाज खान अपने शब्दों पर नियंत्रण नहीं रख पाए और कई जगहों पर असंसदीय शब्दों का इस्तेमाल कर गए। एजाज खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी नहीं बख्शा और उनके खिलाफ बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आए। एजाज खान ने जिन शब्दों को बार-बार इस्तेमाल किया, उन्हें हम मर्यादा और गरिमा का ख्याल रखते हुए यहां हू-ब-हू नहीं लिख सकते हैं। कुलमिलाकर एजाज खान की पूरी टिप्पणी कठुआ और उन्नाव गैंगरेप के मामले के इर्द-गिर्द रही, जिसमें उन्होंने बेलगाम तरीके से अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए अपने विचार रखे। एजाज खान का यह वीडियो उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शुक्रवार (13 अप्रैल) को ट्वीट किया गया।

बता दें कि हाल ही में एजाज खान का एक और वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को गायों के मुद्दे पर घेरते नजर आए थे। इस वीडियो में एजाज खान मोटर बाइक कंपनी हार्ले डेविडसन के शोरूम से खरीदी एक बेल्ट का जिक्र करते हैं और बताते हैं कि वह गाय के चमड़े से बनी बेल्ट है। वह देश और दुनिया में हार्ले डेविडसन की गाय के चमड़े से निर्मित बेल्ट की बिक्री को रोकने की चुनौती देते हुए नजर आते हैं।

विवादित बयानों से एजाज खान का पुराना नाता रहा है। वह अक्सर मुद्दों पर अपने तल्ख तेवर रखते दिखते हैं। पिछले दिनों कर्नाटक में एक महिला कांग्रेस नेता को वह दो टके की डांसर कह गए थे। हुआ यूं था कि कर्नाटक में कांग्रेस की एक चुनावी सभा में  महिला नेता भावना ने अजान के वक्त साथियों के द्वारा भाषण रोके जाने का विरोध किया था। ऐसा न होने पर वह सभा से उठकर चली गई थीं। मीडिया में यह बात सामने आने के बाद एक्टर एजाज खान ने फेसबुक लाइव कर भावना के लिए जमकर गुस्सा जाहिर किया था और उन्हें दो टके डांसर कहते हुए उनसे माफी मंगवाने की बात कही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *