video of Stone thrower killed by j&k police vehicle gone viral on social media – जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस की गाडी ने पत्‍थरबाज को कुचला, वीडियाेे वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो जम्मू कश्मीर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में दो पुलिस की गाड़ियां दिख रही हैं। इन गाड़ियों पर लगातार कुछ लड़के पत्थर फेंक रहे थे। अचानक बचकर भागने की कोशिश करती हुई गाड़ी पत्थर फेंक रहे एक लड़के को कुचल देती है। इस घटना की अब सोशल मीडिया पर निंदा हो रही है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल ट्विटर पर एक हैंडल @Kashmir_Rise ने 5 मई को एक वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में दावा किया गया है कि जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस की गाड़ी ने श्रीनगर के नूरबाग के रहने वाले लड़के आदिल को कुचल दिया है। ये वाकया उस वक्त हुआ जब कुछ युवा हाथों में पत्थर लेकर जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस की गाडियों पर पथराव कर रहे थे। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लड़के हाथों में पत्थर लिए सुरक्षा बलों की दो गाड़ियों को निशाना बना रहे हैं। गाड़ियां में धीरे-धीरे वहां से गुजरने की कोशिश कर रही थीं। अचानक कुछ लड़के पीछे वाली गाड़ी पर पथराव तेज कर देते हैं। पथराव से बचकर भागने की कोशिश करते हुए सुरक्षा बल का वाहन आगे वाले वाहन को ओवरटेक करता है।

बड़ी खबरें

इसी दौरान आगे वाले वाहन पर पत्थर फेंकने वाले लड़के को ओवरटेक कर रही गाड़ी के सामने अचानक लड़का आ जाता है और वाहन उसे कुचल देता है। इसके बाद वाहन आगे बढ़ जाता है और कुछ लड़के जमीन पर पड़े लड़के की मदद के लिए आगे बढ़ते हैं। लेकिन वाहन बिना रुके बढ़ जाता है और कुछ लड़के दोनों वाहनों पर पथराव करते हुए आगे बढ़ जाते हैं।

अब इस वीडियो पर भी सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इस घटना को उसी घटना का नया संस्करण भी बताया जा रहा है, जिसमें सेना की गाड़ी पर एक युवक को बांध दिया था। बता दें कि सेना ने इससे पहले पत्थरबाजी से बचने के लिए ह्यूमन शील्ड का इस्तेमाल किया था। इस घटना की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी। लेकिन सेना ने अपनी टुकड़ी को सुरक्षित पत्थरबाजों से निकालकर ले जाने के लिए टीम को लीडर को सम्मानित किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *