गौतम गंभीर को आतंकवादी कह बुरी तरह ट्रोल हुए नामी पत्रकार, लोग लगा रहे क्लास – sports journalist Dennis Freedman termed Indian cricketer Gautam Gambhir as terrorist gets trolled

ऑस्ट्रेलिया के एक खेल पत्रकार ने इंडियन क्रिकेटर गौतम गंभीर को आतंकी कहा है। पत्रकार की इस प्रतिक्रिया पर उन्हें दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई। गंभीर के फैन्स ने इस पत्रकार को जी भरकर लताड़ा। ऑस्ट्रेलिया के इस पत्रकार का नाम है डेनिस फ्रीडमैन। इस पत्रकार के ट्विटर अकाउंट को देखने भर से ही लगता है कि उन्हें भारत में क्रिकेट का फलना-फूलना पसंद नहीं है। डेनिस फ्रीडमैन ने अपने ट्विटर अकाउंट के बायो में लिखा है Dennis Doesn’t IPL। अब हम आपको बताते हैं कि आखिर इस पत्रकार ने गौतम गंभीर पर ऐसी गंभीर टिप्पणी की किस संदर्भ में की है। दरअसल गौतम गंभीर से भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट खेलने पर सवाल पूछा गया था। इस पर गंभीर ने कहा कि भारत को ना सिर्फ पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेल का विरोध करना चाहिए बल्कि भारत को पाकिस्तान पर और भी कई प्रतिबंध लगाने चाहिए। गौतम गंभीर के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए डेनिस फ्रीडमैन ने लिखा, “गौतम गंभीर एक मौखिक आतंकी है, आज उन्होंने फिर से बयान दिया है कि भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंधों की फिर से स्थापना खतरनाक हो सकती है।”

संबंधित खबरें

बता दें कि मुंबई हमलों के बाद भारत ने पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय क्रिकेट संबंध खत्म कर रखे हैं। जबकि आर्थिक तंगी से जूझ रही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भारत पर लगातार क्रिकेट संबंध शुरू करने का दबाव डालता रहता है। डेनिस फ्रीडमैन की इस टिप्पणी के बाद ट्विटर पर उनपर हमलों की बाढ़ आ गई। हालांकि पाकिस्तानी यूजर्स ने फ्रीडमैन का समर्थन किया। एक यूजर ने लिखा, “ट्विटर पर आप जो कर रहे हैं वो भी काफी समान रूप से खतरनाक है।” एक यूजर ने लिखा एक ऑस्ट्रेलियन के ट्विट पर इंडियन-पाकिस्तानी क्यों लड़ रहे हैं। शांतनू मित्रा ने लिखा डेनिस तुम झगड़ा करवा रहे हो, इंडिया-पाकिस्तान तुम्हारे बस की चीज नहीं है। एक यूजर ने लिखा क्या ऐसा लिखते हुए तुम्हें शर्म नहीं आ रही है।

गौतम गंभीर इस वक्त आईपीएल की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी से से इस्तीफा दे चुके हैं। गंभीर सेना और शहीदों के कल्याण में सक्रिय रहते हैं। हाल ही में गौतम गंभीर ने सुकमा हमले में मारे गये जवानों के परिवार वालों से मुलाकात की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *