जूनियर खिलाड़‍ियों ने मिलकर केक से पोत दिया भुवनेश्‍वर कुमार का चेहरा, देखें कैसे सेलिब्रेट हुआ भुवी का बर्थडे – Indian Cricketer Bhuvneshwar kumar teammates put the cake on bowler face on his 28th birthday see photos

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का 5 फरवरी को 28वां जन्मदिन था। भुवनेश्वर इस समय दक्षिण अफ्रीका में हैं। मेजबान टीम के साथ हुए टेस्ट मैचों और अब हाल ही में चल रही वनडे सीरीज में भुवनेश्वर अपना शानदार प्रदर्शन करके दिखा रहे हैं। भुवनेश्वर के जन्मदिन पर क्रिकेट जगत के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। वहीं दूसरी ओर उनके साथी खिलाड़ियों ने भुवनेश्वर का जन्म कुछ इस तरह मनाया कि सभी की हंसी छूट गई। भुवनेश्वर के जन्मदिन मनाए जाने का एक वीडियो भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शामी ने अपने इंस्ताग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में जूनियर खिलाड़ी भुवनेश्वर के चेहरे पर केक लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भुवनेश्वर को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पीछे से पकड़ा हुआ है। भुवनेश्वर के केक काटते ही उनके पास खड़े अक्षर पटेल और यजुवेंद्र चहल उनके पूरे चेहरे पर बुरी तरह से केक लगा रहे हैं। खिलाड़ियों ने भुवी का चेहरा पूरी तरह से केक से रंग दिया है। इस वीडियो पर कई इंस्ताग्राम यूजर्स और भुवी के प्रशंसकों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी। एक ने लिखा “इसको बोलते हैं जानलेवा केक।” एक ने लिखा “ओह माय गोड केक बाथ।” वहीं कई यूजर्स ने भुवनेश्वर कुमार को उनके जन्मदिन की ढेरों बधाई भी दीं।

बड़ी खबरें

आपको बता दें कि भारतीय टीम और दक्षिण अफ्रिका के बीच चल रही छह दिवसीय वनडे सीरीज में भारत ने 2-0 से बढ़त बना ली है। दूसरे वनडे में भारत ने मेजबान खिलाड़ियों को नौ विकेट से रौंदा था। आज यानि बुधवार को तीसरा वनडे खेला जाना है। यह मैच केपटाउन में खेला जाएगा। अगर यह मैच भारतीय टीम जीत जाती है तो कप्तान विराट कोहली के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हो जाएगा। इस जीत के बाद विराट कोहली पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। 2011 में भारतीय टीम ने धोनी की कप्तानी में लगातार दो मैचों में जीत हासिल की थी लेकिन वे तीसरा मैच हार गए थे। विराट कोहली अगर केपटाउन में खेले जाने वाले वनडे मैच को जीत जाते हैं उनके खाते में एक और रिकॉर्ड शामिल हो जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *