सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेयर एलेक्स हेल्स की गर्लफ्रेंड हैं बेहद ग्लैमरस, देखिए तस्वीरें – Sunrisers Hyderabad Player Alex Hales And His Girlfriend Danni Gisbourne is Famous Among Cricket Fans

इंग्लैंड के क्रिकेटर एलेक्स हेल्स इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में हैं। एलेक्स के सुर्खियों में होने की वजह उनका क्रिकेट नहीं बल्कि कुछ और है। दरअसल वह अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड डैनी गिसबोर्न की वजह से क्रिकेट फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एलेक्स और डैनी की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की जा रही हैं। इन तस्वीरों में ये दोनों एक-दूसरे के बड़े ही क्लोज नजर आ रहे हैं। क्रिकेट फैंस को यह खूबसूरत जोड़ी काफी पसंद आई हैं। फैंस ने कमेंट्स करके इन्हें सदा खुश रहने की दुआएं दी हैं। बता दें कि एलेक्स मौजूदा आईपीएल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद(SRH) के लिए खेल रहे हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो इन दिनों एलेक्स की गर्लफ्रेंड डैन्नी भी इंडिया आई हुई हैं। डैन्नी को भी क्रिकेट काफी पसंद है। एलेक्स और डैनी को कई बार एक-दूसरे के साथ घूमते हुए देखा जा चुका है। अगर डैन्नी के बारे में बात करें तो वह भी इंग्लैंड से हैं। उनकी अपनी लॉ की पढ़ाई भी इंग्लैंड में ही की है। फिलहाल वह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब भी कर रही हैं। एलेक्स और डैन्नी पिछले काफी समय से एक-दूसरे के साथ हैं। क्रिकेट फैंस के बीच इस बात की भी चर्चा है कि ये दोनों आने वाले दिनों में शादी भी कर सकते हैं। हालांकि एलेक्स और डैन्नी की ओर फिलहाल इस तरह की कोई बात नहीं कही गई है।

संबंधित खबरें

Sunrisers Hyderabad, Sunrisers Hyderabad players, Alex Hales, Alex Hales gf, Alex Hales girlfriend, Alex Hales love, Alex Hales pics, Danni Gisbourne, Danni Gisbourne bf,  Girlfriend Danni Gisbourne, sport news अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एलेक्स हेल्स। (Source: Instagram)

दूसरी तरफ, कप्तान केन विलियमसन की संयम से खेली गई अर्धशतकीय पारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार को अपना विजयी अभियान जारी रखते हुए बारिश से प्रभावित टी20 मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को एक ओवर रहते पांच विकेट से मात दी। सनराइजर्स हैदराबाद की यह तीन मैचों में लगातारी तीसरी जीत है, जिसकी बदौलत वह तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है। विलियमसन ने टास जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया और उसके गेंदबाजों ने विपक्षी टीम की कमियों का पूरा फायदा उठाया जिससे घरेलू टीम निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 138 रन ही बना सकी। हालांकि कोलकाता नाइटराइडर्स के गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया और मेहमान टीम की आसान जीत की उम्मीद पूरी नहीं होने दी। लेकिन विलियमसन के 50 रन की बदौलत हैदराबाद ने 19 ओवर में पांच विकेट पर 139 रन बनाकर जीत दर्ज की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *