after Sunrisers Hyderabad won by 14 runs against kkr icc tweet dinesh karthik old photo with sachin tendulkar- SRH से हार दुखी हैं KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक, ICC का ये ट्वीट देख हो सकते हैं खुश

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने आईपीएल के दूसरे क्वॉलीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद से मिली हार के लिए नीतिश राणा के ‘मूर्खतापूर्ण’ रनआउट को दोषी ठहराया। जीत के लिये 175 रन का पीछा करते हुए केकेआर की शुरूआत काफी आक्रामक रही। सुनील नारायण के आउट होने के बाद क्रिस लिन और राणा टीम को 87 रन तक ले गए लेकिन नौवे ओवर में राशिद खान के सटीक थ्रो पर राणा रन आउट हो गए। राणा की इस हरकत से कार्तिक काफी नाराज नजर आए। केकेआर के मैच हारने के अगले दिन आईसीसी ने दिनेश कार्तिक की एक तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर में कार्तिक सचिन के साथ स्टेडियम की तरफ वापस लौटते नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर आज से 11 साल पहले की है, साल 2007 के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ ढाका में कार्तिक ने एक यादगार पारी खेली थी। कार्तिक ने टेस्ट करियर का पहला शतक इसी मैच में लगाया था, जिस वजह से बारतीय टीम जीत हासिल करने में भी कामयाब रही थी।

संबंधित खबरें

वहीं हैदराबाद से मिली हार के बाद कार्तिक ने कहा, ”राणा के विकेट से मैच का पासा पलट गया। वह टिक जाता तो हम जीत सकते थे। वह मूर्खतापूर्ण रन आउट था और काफी निर्णायक समय पर हुआ। उन्होंने कहा, ”रॉबिन उथप्पा खराब शाट खेलकर आउट हुए। कार्तिक ने सनराइजर्स के लिए तीन विकेट लेने वाले राशिद की तारीफ करते हुए कहा, ”यह उसका दिन था। उसने शानदार बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग सब कुछ उसके पक्ष में जा रहा था और उसे इसका श्रेय दिया जाना चाहिए।

कार्तिक ने कहा, ”सनराइजर्स की भी तारीफ करनी होगी जो लगातार चार मैच हारने के बाद यहां इस तरह से खेले। कई बार विरोधी टीम जब अच्छा खेलती है तो उसे भी इसका श्रेय दिया जाना चाहिए। बता दें कि इंग्लैंड दौरे के लिए कार्तिक को भारतीय वनडे और टी-20 टीम में शामिल किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *