arjun tendulkar will not play in mumbai t20 league – पापा से सलाह के बाद अर्जुन तेंदुलकर ने करियर के लिए लिया ये बड़ा फैसला

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई टी-20 लीग से अपना नाम वापस ले लिया है। बता दें कि पहले खबर थी कि अर्जुन तेंदुलकर 11 मार्च से लेकर 21 मार्च तक चलने वाली इस लीग में हिस्सा लेंगे, लेकिन अब उन्होंने यह कहकर अपना नाम वापस ले लिया है कि वह अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं। बताया जा रहा है कि अर्जुन तेंदुलकर ने यह फैसला अपने पिता और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से पूछकर ही लिया है। गौरतलब बात है कि सचिन तेंदुलकर ही मुंबई टी-20 लीग के ब्रांड एंबेसडर हैं। अर्जुन तेंदुलकर के अचानक लीग से नाम वापस ले लेने के कारण लीग के आयोजकों को झटका लगा है।

मुंबई टी-20 लीग के आयोजक इसलिए भी परेशान हैं कि मुंबई के अधिकतर बड़े खिलाड़ी अन्य प्रतियोगिताओं में व्यस्त हैं। कुछ खिलाड़ी श्रीलंका में होने वाली त्रिकोणीय श्रृंखला में व्यस्त हैं। वहीं कुछ खिलाड़ी ईरानी ट्राफी की तैयारियों में लगे हैं। अब अर्जुन तेंदुलकर के भी नाम वापस ले लेने से आयोजक परेशान हैं। उल्लेखनीय है कि सचिन तेंदुलकर ने मुंबई टी-20 लीग को लेकर कहा था कि यह लीग राज्य के युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच प्रदान करेगी।

संबंधित खबरें

बहरहाल अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं और सचिन तेंदुलकर की उन पर नजर है। अर्जुन के बॉलिंग कोच उनके एक्शन समेत हर चीज पर काम कर रहे हैं। हालांकि पिछले लगभग एक साल से अर्जुन तेंदुलकर इंजुरी से परेशान रहे हैं, लेकिन अब उनका पूरा ध्यान अपनी ट्रेनिंग पर है। अर्जुन तेंदुलकर एक ऑलराउंडर के तौर पर खेलते हैं और सचिन तेंदुलकर का बेटा होने के कारण सभी की निगाहें उन पर लगी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *