ashwin wife Prithi Ashwin and their two kids are traveling back home after spending two weeks with the franchise- बीवी से अलग होते समय अश्विन ने कही ऐसी बात कि प्रीति ने इंस्‍टाग्राम पर ली चुटकी

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर आर अश्विन आईपीएल में इस साल किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी कर रहे हैं। अश्विन ने अपनी कप्तानी में पंजाब की टीम को इस साल अच्छी शुरुआत दी है। आपने शायद ही कभी अश्विन की वाइफ प्रीति नारायण को स्टेडियम में अश्विन को सपोर्ट करते देखा होगा, लेकिन इस साल मोहाली में होने वाले सभी मुकाबलों में प्रीति नारायण अपने पति को सपोर्ट करती नजर आईं। आईपीएल की शुरुआती मैचों में किंग्स इलेवन पंजाब को सपोर्ट करने वाली प्रीति नारायण अब वापस अपने घर चेन्नई पहुंच चुकी हैं। वाइफ से अलग होते समय अश्विन काफी भावुक नजर आए। अश्विन ने प्रीति को भारी मन से अपने पास से विदा किया। प्रीति ने ट्विटर पर अपने घर पहुंचने की जानकारी देते हुए अश्विन को आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं दीं। इसके बाद अश्विन पर चुटकी लेते हुए प्रीति ने लिखा, ”हम तीनों एक लंबी जर्नी के बाद घर पहुंच चुके हैं, आईपीएल में आने वाले मैचों के लिए गुड लक और हम भले ही वापस आ गए हो, लेकिन हमारी पार्टी यहां भी जारी रहेगी”।

संबंधित खबरें

IPL 11, IPL 11 news, IPL 11 update, IPL 11 pics, IPL 11 players, IPL 11 in india, IPL matchs, IPL 11 start date, suresh raina, suresh raina in ipl, k l rahul, k l rahul in ipl, ravindra jadeja, ravindra jadeja in ipl, ravindra jadeja pics, yuvraj singh, yuvraj singh in ipl, r ashwin, r ashwin in ipl, photo gallery आर अश्विन के लिए आईपीएल का 11वां सीजन बेहद ही महत्वपूर्ण है। अश्विन कुछ समय पहले भारतीय टीम का अनिवार्य हिस्सा हुआ करते थे। लेकिन खराब प्रदर्शन के बाद वे उससे उबर नहीं पाए हैं। इसलिए अश्विन भरपूर प्रयास करेंगे कि आईपीएल में अपनी खो चुकी गेंदबाजी की धार को हासिल करें। (Source: BCCI)

अश्विन की वाइफ प्रीति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अश्विन-प्रीति की शादी 13 नवंबर 2011 को हुई और 11 जुलाई 2015 को दोनों एक बच्ची के पेरेंट्स बने, जिसका नाम अकीरा रखा गया, इसके बाद 21 दिसंबर 2016 को फिर से प्रीति ने एक बेबी को जन्म दिया।

पंजाब का अगला मुकाबला केकेआर से होना है, यह मैच शनिवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाना है। पंजाब की कोशिश अपनी जीत के लय को बरकरार रखने की होगी। वहीं केकेआर पंजाब को हराकर टूर्नामेंट में खुद को सबसे मजबूत टीमों में से एक साबित करना चाहेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *