Aus vs NZ 5th T20 Live Cricket Streaming, Australia vs New Zealand T20 Live Cricket Score Streaming Online, New Zealand vs Australia Live Streaming at Star Sports Selecricket, Hotstar: Check Scorecat Live Crd – New Zealand vs Australia 5th T20 Live Streaming, NZ vs AUS Live Cricket Score Online: यहां देखें न्यूजीलैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच का लाइव प्रसारण AUS- 201/3

Australia vs New Zealand T20 Live Cricket Score Streaming Online, Aus vs NZ Live Cricket Streaming: शुक्रवार को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच त्रिकोणिय सीरीज का पांचवा टी-20 मैच ईडन पार्क ऑकलैंड में खेला जाना है। ऑस्ट्रेलिया की टीम इस सीरीज में अभी तक एक भी मैच नहीं हारी है और उसकी कोशिश इस मैच को भी जीतने की होगी। पहले ही मैच में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को सात विकेट से मात दी थी। दोनों ही टीमों की कोशिश इस मैच में अच्छा प्रदर्शन कर फाइनल में जगह बनाने की होगी।

हालांकि, न्यूजीलैंड की टीम इससे पहले इंग्लैंड को 12 रनों से हराने में कामयाब रही थी और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी बढ़े हुए मनोबल के साथ इस मैच में मैदान में उतरेंगे। चौथे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 12 रनों से हरा दिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए किवी टीम ने कप्तान केन विलियमसन (72), मार्टिन गुप्टिल (65) के दम पर 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए थे। इंग्लैंड की टीम 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर 184 रन ही बना सकी। उसके लिए डेविड मलान ने सबसे ज्यादा 59 रन बनाए।

बड़ी खबरें

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही और उसने जेसन रॉय (8) के रूप में अपना पहला विकेट खो दिया, लेकिन इसके बाद एलेक्स हेल्स (47) और मलान ने टीम को संभालते हुए कुल स्कोर को 79 रनों तक पहुंचाया।हेल्स अपने अर्धशतक से चूक गए और इश सोढ़ी की लेग स्पिन में फंसकर पवेलियन लौट गए। यहां से इंग्लैंड की टीम लगतार विकेट खोती रही। अंत में जरूर डेविड विले ने 21 रनों की पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। मलान 158 के कुल स्कोर पर पवेलियन लौट लिए।

किवी टीम के लिए ट्रैंट बाउल्ट, मिशेल सैंटनर, सोढ़ी ने दो-दो विकेट लिए। टिम साउदी ने एक विकेट लिया। इससे पहले, इंग्लैंड द्वारा बल्लेबाजी का आमंत्रण मिलने पर किवी टीम को गुप्टिल और कोलिन मुनरो ने सधी हुई शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 39 रन जोड़े। मुनरो 11 के निजी स्कोर पर मार्क वुड की गेंद पर आउट हो गए। इसके बाद कप्तान ने कदम रखा और 46 गेंदों में चार चौके तथा चार छक्कों की मदद से आतिशी पारी खेल अपनी टीम के बड़े स्कोर तक पहुंचाया।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान डेविड वार्नर के लिए बतौर कप्तान अभी तक यह त्रिकोणिय सीरीज काफी अच्छी घटी है। इस सीरीज में वॉर्नर की कप्तान में टीम अभी तक हर मैच जीती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *