Ball Tampering Case: Former Australian Skipper Steve Smith gets Emotional after sharing a Photo on Instagram – बॉल टैंपरिंग के लिए बैन झेल रहे स्‍टीव स्मिथ हुए भावुक, इंस्‍टाग्राम पर निकाला दिल का गुबार

बॉल टैंपरिंग विवाद में बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ शुक्रवार (चार मई) को भावुक नजर आए। सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपने दिल के भीतर का गुबार निकाला। उन्होंने कठिन दौर में फैंस को समर्थन देने के लिए शुक्रिया कहा। साथ ही परिवार को दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण चीज बताते हुए अपने माता-पिता की तारीफ की।

याद दिला दें कि इसी साल मार्च में ऑस्ट्रेलियाई टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर थी। तीसरे टेस्ट मैच में कंगारू टीम पर बॉल टैंपरिंग विवाद कहर बनकर टूटा था। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट ने उस मैच में गेंद से छेड़छाड़ की थी। वह इस दौरान कैमरे में कैद हो गए थे। क्लिप सामने के बाद पूरे क्रिकेट जगत में तहलका मच गया था।

घटना के अगले दिन स्मिथ और बैनक्रॉफ्ट ने अपना अपराध कबूला था। बाद में डेविड वॉर्नर ने भी माना था कि उन्होंने घटना को लेकर साजिश रची थी। ऐसे में इन तीनों खिलाड़ियों पर इस मामले में गाज गिरी थी। बैनक्रॉफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया गया था, जबकि स्मिथ और वॉर्नर पर एक-एक साल का बैन लगाया गया था।

संबंधित खबरें

कंगारू क्रिकेटर ने इसी को लेकर इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो पोस्ट किया। वह इस सेल्फी में अपनी पत्नी के साथ खड़े थे। साथ में उनका पालतू कुत्ता भी था। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “घर वापस आकर अच्छा लग रहा है। विवादों के चलते मेरा कुछ समय यहां से बाहर बीता। लेकिन अब वापसी का वक्त है। मुझे इस बीच काफी सारे ई-मेल और खत मिले। मैं उन्हें पाकर आपका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मुझे आप सब का समर्थन मिला है। अब मुझे दोबारा से विश्वास हासिल करने के लिए बहुत कुछ करना पड़ेगा।”

स्मिथ ने इसी के साथ परिवार के बारे में भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा, “मां, पिता और डैनी कठिन दौर में आप मेरे साथ ढाल बनकर खड़े रहे। मैं इसके लिए चाह कर भी आपका शुक्रिया अदा नहीं कर सकता। दुनिया में परिवार सबसे अहम चीज होती है। आपके स्नेह और समर्थन के लिए लिए शुक्रिया।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *