Bengaluru: Just after Former Indian Cricketer Rahul Dravid Anil Kumble’s Wife tageted of Fraud – राहुल द्रविड़ ने गंवाए थे 4 करोड़ रुपए, अब अनिल कुंबले की पत्‍नी हुईं फ्रॉड का शिकार

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच और खिलाड़ी अनिल कुंबले की पत्नी फ्रॉड का शिकार हुई हैं। चेतना कुंबले ने आरोप लगाया है कि उनके पैन कार्ड का गलत इस्तेमाल हुआ है। मुंबई की एक कंपनी ने उनके पैन के जरिए 32 लाख रुपए का ट्रांजैक्शन किया। चेतना ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दी है और आरोपी को पकड़ने की मांग की है। आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है, जब किसी भारतीय क्रिकेटर के साथ जालसाजी की गई हो। हिंदुस्तानी क्रिकेट की दीवार कहे जाने वाले पूर्व बल्लेबाज-विकेटकीपर राहुल द्रविड़ के साथ भी चार करोड़ की ठगी हुई थी।

कुंबले की पत्नी की शिकायत के अनुसार, वह बेंगलुरू के यूबी सिटी मॉल में लग्जरी घड़ी खरीदने गई थीं। चेतना ने मुंबई की दुकान में एक घड़ी पसंद की थी, जिसे उन्होंने बेंगलुरू स्थित दुकान में मंगाने को कहा। लेकिन उस दौरान दुकान में वह घड़ी नहीं थी। कुंबले की पत्नी से घड़ी बाद में मंगाकर देने के लिए कहा। बेंगलुरू की उसी दुकान में काम करने वाले सत्या वघीश्वरण ने इसके बाद पैन कार्ड की डिटेल मांगी और आठ रुपए की एक चेक ले ली।

संबंधित खबरें

चेतना ने आरोप लगाया कि उनके पैन की डिटेल का गलत इस्तेमाल किया गया। वघीश्वरण और मुंबई स्थित दुकान के कर्मियों ने तकरीबन 32.96 लाख रुपए की घड़ी खरीदी थी। कुंबले की पत्नी के आईटीआर फॉर्म 26 एएस में बताया गया कि चेतना ने दो घड़ियां खरीदी थीं, जिनकी कीमत 32.96 लाख रुपए थी। ऐसे में उनके ऑडिटर्स किंचा एंड कंपनी ने उन्हें पुलिस में शिकायत देने की हिदायत दी। चेतना का कहना है कि बेंगलुरू और मुंबई की दुकानों ने उनके विश्वास को तोड़ा है। उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

दो हफ्ते पहले द्रविड़ ने पुलिस में एक पोंजी कंपनी के खिलाफ शिकायत दी थी। द्रविड़ का आरोप था कि विक्रम इन्वेस्टर्स ने उनसे च्छे रिटर्न दिलाने का झांसा देकर चार करोड़ रुपए की ठगी कर ली। कंपनी ने 16 करोड़ रुपए तो दे दिए, मगर चार करोड़ रुपए अभी भी बकाया हैं। पुलिस ने इस मामले में शिकायत पर कंपनी के प्रॉमटर और एजेंटों को पकड़ लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *