Chris Gayle smashing the first hundred of IPL season against Sunrisers Hyderabad- ‘यूनिवर्सल बॉस’ को सहवाग ने भी किया सलाम, दी खास अंदाज में बधाई तो क्रिस गेल ने ली चुटकी

quit

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज और किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर वीरेंद्र सहवाग ने क्रिस गेल की जमकर तारीफ की है। सहवाग के कहने पर ही इस साल पंजाब की टीम ने गेल को उनके बेस प्राइस 2 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया था। खराब फॉर्म और बढ़ती उम्र की वजह से नीलामी के दौरान किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन पर पैसा लगाना ठीक नहीं समझा। दो बार अनसोल्ड रहने के बाद सहवाग के कहने पर पंजाब ने गेल पर दांव लगाया और यह दांव अभी तक सफल रहा है। पहले तीन मुकाबलों में गेल को टीम में जगह नहीं दी गई थी, लेकिन चेन्नई जैसी मजबूत टीम के खिलाफ पंजाब ने उन्हें खिलाने का फैसला किया। गेल भी कप्तान अश्विन के फैसले को जायज ठहराते हुए धमाकेदार पारी खेलने में कामयाब रहे। चेन्नई के बाद हैदराबाद जैसी मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के सामने भी गेल ने अपना विस्फोटक अंदाज बरकारार रखा और शतक जड़कर अपने आलोचकों को करारा जबाब दिया। गेल की इस पारी से सहवाग भी बेहद खुश नजर आए।

संबंधित खबरें

विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल का बल्ला इस साल आईपीएल में जमकर रन बरसा रहा है। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

सहवाग ने सोशल मीडिया पर गेल की दो तस्वीरों को शेयर किया। एक तस्वीर में वो आरसीबी की ड्रेस में नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो मे पंजाब की। इन तस्वीरों के जरिए सहवाग का बताना चाह रहे हैं कि अगर आप गेल पर भरोसा नहीं जता सकते तो आप अपनी टीम में डिजर्व भी नहीं करते। वहीं, एक ट्वीट में सहवाग ने लिखा, ”लाइव मैच को जो हाईलाइट बना दे, ऐसे हैं ‘यूनिवर्सल बॉस’, एक और दमदार पारी।

सहवाग ने इससे पहले एक ट्वीट कर कहा कि मेरा उन्हें खरीदने का फैसला सही रहा। सहवाग के इस ट्वीट पर गेल ने भी हां में रिप्लाई किया। बता दें कि गेल ने अभी इस टूर्नामेंट में सिर्फ दो मैच ही खेले हैं और वह ऑरेंज कैप की रेस में शामिल हो गए। गेल अगर इस फॉर्म को आगे भी बरकरार रखते हैं तो यह आने वाले मैचों में पंजाब के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

latform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″>

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *