Commonwealth Games 2018: Doubles Badminton Player Jwala Gutta slams Saina Nehwal on giving Threat of not Playing – साइना नेहवाल की ‘धमकी’ पर भड़कीं ज्वाला गुट्टा, बोलीं- मेरे घर वाले मैच के टिकट खरीदते हैं

भारत की शीर्ष डबल्स बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने सिंगल्स बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर हमला बोला है। उन्होंने साइना की खेल छोड़ने की धमकी को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी राय जाहिर की। गुट्टा ने कहा कि उनके घर वाले मैच के टिकट खरीदते हैं और वे होटल में रुकते हैं। आपको जब कार्यक्रम के बारे में मालूम होता है तो आप उसके लिए पहले से ही बंदोबस्त क्यों करते हैं? धमकी देना सही है क्या? बता दें कि 2018 के कॉमनवेल्थ गेम्स की शुरुआत चार अप्रैल से हो रही है, जो 15 अप्रैल तक चलेगा। यह कार्यक्रम ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड स्थित गोल्ड कोस्ट शहर में हो रहा है।

गेम्स से पहले साइना के पिता हरवीर सिंह नेहवाल को खेल परिसर में एंट्री नहीं मिली थी। इसी वजह से विवाद खड़ा हो गया था। साइना ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर इस मुद्दे को उठाया था। बाद में गुट्टा ने बगैर नाम लिए उन पर पलटवार किया, जिसके बाद दोनों ही खिलाड़ियों में वर्चुअल वॉर छिड़ते देखा गया।

संबंधित खबरें

साइना ने इससे पहले कुछ ट्वीट किए थे। उन्होंने कहा था, “मेरे पिता मेरे मैच नहीं देख सकते। वह मुझसे मुलाकात भी नहीं कर सकते। यह कैसी मदद है?” वह आगे बोलीं, “मैं पिता को अपने मैचों में ले जाती हूं। मुझे उस दौरान उनके साथ की जरूरत होती है। समझ में नहीं आ रहा कि अगर ऐसा होना था तो मुझे पहले क्यों नहीं बताया।”

मंगलवार (तीन अप्रैल) को गुट्टा ने कहा, “मेरे घर वाले टिकटों के लिए हमेशा रुपए चुकाते हैं। वे होटल में ठहरते हैं। मुझे नहीं पता कि किस चीज का वादा किया और क्या मांग थी? लेकिन जब आपको तारीखों के बारे में पता है, तो क्या उसके लिए पहले से तैयारी नहीं की जा सकती है, धमकी देकर खेल को अस्त-व्यस्त करने के बजाय। है कि नहीं?”

अर्जुन अवॉर्डी बैडमिंटन खिलाड़ी ने अगले ट्वीट में लिखा, “मुझे इस सब पर हंसी आती है। रुपए, अवॉर्ड और प्लॉट वगैरह की मांग सोशल मीडिया पर विवादों में नहीं गिनी जाती है, जबकि खेलने की बात करो तो यह विवाद बन जाता है।”

हालांकि, दिनभर के अंदर यह विवाद खत्म हो गया। मंगलवार खेल परिसर में उनके पिता को एंट्री दे दी गई थी। साइना ने इस मदद के लिए इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन (आईओए) को धन्यवाद कहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *