cricket ishant sharma and his wife pratima singh on instagram – …जब पत्नी प्रतिमा ने दिया क्रिकेटर ईशांत शर्मा को ‘आशीर्वाद’

टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज ईशांत शर्मा और उनकी पत्नी प्रतिमा सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया साइट पर खूब वायरल हो रही है। ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर डाली है। इस तस्वीर में नज़र आ रहा है कि जब ईशांत शर्मा अपना जूते उतराने के लिए थोड़ा झुकते हैं तो उनकी पत्नी ने उनके सिर पर हाथ रख दिया है। जी हां, एक बार तो इस तस्वीर को देखने से ऐसा लग रहा है कि प्रतिमा सिंह अपने पति ईशांत शर्मा को आशीर्वाद दे रही हैं। प्रतिमा ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि ‘गॉड ब्लेस यू’। इस तस्वीर पर कई सारे मजेदार कॉमेन्ट्स भी आए हैं। हितेश ठाकुर नाम के एक शख्स ने लिखा कि ‘जुग जुग जीयो’। नैन्सी गुप्ता नाम की एक यूजर ने लिखा कि ‘उन जूतों की जरुरत है’।

क्रिकेट की दुनिया में ईशांत शर्मा ने एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में ईशांत शर्मा कई बार भारतीय टीम के लिए अहम भूमिका निभा चुके हैं। ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा उत्तर प्रदेश के जौनपुर से ताल्लुक रखती हैं। खास बात यह है कि प्रतिमा सिंह खुद भी बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं। प्रतिमा सिंह की सभी बहनें बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं। अपनी पांच बहनों में सबसे छोटी प्रतिमा सिंह दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा हैं और वो यूनिवर्सिटी की बास्केटबॉल की कप्तान भी रह चुकी हैं। खास बात यह भी है कि दोनों की पहली मुलाकात भी बास्केटबॉल के ग्राउंड पर ही हुई थी। साल 2016 में इस खुसबूसरत जोड़े ने शादी रचाई थी।

बड़ी खबरें

इससे पहले इसी साल जनवरी के महीने में एक दिलचस्प वाकया यह भी हुआ था कि बास्केटबॉल खेलते हुए ईशांत की पत्नी प्रतिमा सिंह चोटिल हो गई थीं। उस वक्त प्रतिमा सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर डाली थी तो ईशांत शर्मा उन्हें देखकर परेशान हो गए थे। उस वक्त ईशांत शर्मा दक्षिण अफ्रीका में थे। पत्नी की तस्वीर देखने के बाद ईशांत ने कहा कि -विनर…देख कर खेलो, क्यों साउथ अफ्रीका में टेंशन दे रही हो। इस दौरान इस कपल की बातचीत के बीच में एक शख्स अचानक कूद पड़ा। वो अफ्रीका में टीम इंडिया के खराब परफॉरमेंस को लेकर भड़का हुआ था। लेकिन फिर इस कपल ने इंस्टाग्राम पर ही शख्स को डांट पिलाई और अपना काम करने की नसीहत दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *