cricketer munaf patel with his gang on instagram – ‘गैंग’ के साथ हाथों में बंदूक लिये दिखे मुनाफ पटेल, फोटो शेयर कर लिखा- क्या तुम तैयार हो

तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल अभी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वो पूरी तरह से एक्टिव हैं। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर मुनाफ पटेल की एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मुनाफ पटेल हाथों में बंदूक लिये नज़र आ रहे हैं। मुनाफ के साथ इस तस्वीर में उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं जिनके हाथों में भी बंदूकें हैं। बीते मंगलावर (8 मई) को मुनाफ पटेल ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाला है। इसमें उनके छह दोस्त भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि ‘क्या आप तैयार हैं’?

मुनाफ पटेल की इस तस्वीर पर कई प्रतिक्रियाएं भी आई हैं। पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि ‘कहां जा रहे हो’? मुनाफ इस वक्त भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन 2013 तक वो आईपीएल खेलते नजर आए थे। आपको बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब मुनाफ पटेल की गिनती भारतीय टीम के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में होती थी। इंग्लैंड के खिलाफ मुनाफ पटेल ने सात विकेट लेकर काफी शोहरत बटोरी थी। लेकिन बाद धीरे-धीरे उन्होंने पहले अपनी रफ्तार खोई और फिर टीम इंडिया में जगह।

बड़ी खबरें

2011 में हुए विश्व कप में मुनाफ पटेल टीम के हिस्सा थे। इस विश्व कप को भारत ने जीता था। इसके अलावा मुनाफ 2008 में राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा भी थे। इसी साल राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब भी जीता था। अलग-अलग मोटरसाइकिलें चलाते हुए मुनाफ पटेल की तस्वीर भी इससे पहले सोशल साइट इंस्टाग्राम पर आ चुकी है, जो काफी मशहूर हुई थी।

अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से सबको अपना कायल करने वाले मुनाफ पटले साल 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ एक श्रृंखला में चोट लगने के बाद से इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। हालांकि इस सीरीज के बाद मुनाफ अचानक ही क्रिकेट की चमक-दमक से दूर हो गए। अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मुनाफ आजकल अपने पैतृक गांव इखार में रहते हैं। यह गांव गुजरात के भारुच जिले में स्थित है। अपने गांव इखार में मुनाफ पटेल को लोग काफी पसंद करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *