CSK vs RR, IPL 2018 Time Table, Schedule, Team List Players, Full Squad: Suresh Raina hits 4 Fours in Ben Strokes Over after returning in his Agressive Form – IPL 2018, CSK vs RR: फॉर्म में लौटे सुरेश रैना, बेन स्टोक्स की लगातार चार गेंदों पर जड़े चौके

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना फॉर्म में लौट आए हैं। शुक्रवार (20 अप्रैल) को इस बात का सबूत उन्होंने खुद दे दिया। रैना ने राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ छोटी लेकिन विस्फोटक पारी खेली। अपने शॉट्स से मैच में उन्होंने रोमांच भरा। खासकर तब, जब उन्होंने बेन स्ट्रोक्स की गेंदों पर लगातार चार चौके जड़े। रैना के शॉट्स देख मैदान में फैंस, पवेलियन में टीम के कोच और बाकी खिलाड़ी भी उत्साहित नजर आ रहे थे।

आपको बता दें कि 20 अप्रैल की रात सीएसके और आरआर के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन का 17वां मैच खेल गया। राजस्थान ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की। सीएसके की ओर से रैना ने 46 रन बनाए। उनकी पारी छोटी भले ही हो लेकिन यह धमाकेदार थी। कारण रैना ने ये रन महज 29 गेंदों पर बनाए थे, जिसमें कुल नौ चौके शामिल थे।

संबंधित खबरें

सबसे रोचक तो छठा ओवर रहा, जब रैना अपने असल रंग में नजर आए। यह ओवर बेन स्ट्रोक्स ने फेंका था, जिसमें रैना ने आखिरी की चार गेंदों पर लगातार चार चौके जड़े थे। पहली-दूसरी गेंद डॉट जाने के बाद उन्होंने तीसरी गेंद पर ऑफ साइड में चौका मारा। चौथी गेंद पर हल्का सा उछलते हुए पीछे की ओर शॉट खेला, जिसके बाद गेंद सीधे बांउड्री के पार हो गई। पांचवीं गेंद पर फिर रैना ने फील्डर न होने का फायदा उठाया। उन्होंने गेंद को पीछे की ओर छुआते हुए लेग साइड में शॉट खेला। ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने ऑफ साइड की स्लिप में चौका जड़ा था।

देखिए रैना ने कैसे और कहां जड़े लगातार चार चौके-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *