CSK vs RR, VIVO IPL 2018 Live Cricket Score Streaming Online watch Free TV Channels and Mobile Apps at Star Sports 1, 2, 3 Live TV Streaming, Hotstar Live Cricket, JIO TV Live Cricket Score: Know Here – VIVO IPL 2018 Match 17 Live Streaming, CSK vs RR Live Score: मोबाइल पर ऐसे देखें चेन्नई वर्सेज राजस्थान लाइव क्रिकेट मैच

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन-11 में शुक्रवार (20 अप्रैल) को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला जाएगा। इन दोनों पूर्व चैंपियन टीमों को अपने-अपने पिछले मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और वे इस मुकाबले में जीत के साथ अपनी स्थिति बेहतर करना चाहेंगी। चार मैचों में दो जीत और दो हार के साथ अजिंक्य रहाणे की अगुआई वाली रॉयल्स की टीम चार अंक के साथ पांचवें स्थान पर चल रही है जबकि चेन्नई की टीम ने तीन मैचों में इतने ही अंक जुटाए हैं और टीम बेहतर नेट रन रेट के कारण चौथे स्थान पर है।

नये कप्तान रहाणे के साथ उतरी राजस्थान की टीम की शुरुआत खराब रही और उसे पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा। टीम ने अगले दो मैचों में जीत दर्ज की लेकिन पिछले मैच में अपने ही मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स से सात विकेट से हार गई। धीमे विकेट पर रहाणे और उनके साथी साझेदारियां निभाने में नाकाम रहे और टीम आठ विकेट पर 160 रन ही बना सकी। केकेआर ने सिर्फ तीन विकेट गंवाकर ही इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया।

संबंधित खबरें

यहां देखें CSK vs RR मैच का लाइव स्कोर…

रॉयल्स के लिए अब तक संजू सैमसन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 185 रन जुटाए हैं, जिसमें रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ नाबाद 92 रन की पारी भी शामिल है लेकिन उन्हें अन्य बल्लेबाजों का पर्याप्त साथ नहीं मिला है। रहाणे ने कुछ उपयोगी पारियां खेली हैं लेकिन वह अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रहे हैं। कृष्णप्पा गौतम और बेन लाघलिन की अगुआई में टीम के गेंदबाजी आक्रमण ने अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन नीलामी में 12 करोड़ 50 लाख रुपये की बोली लगाकर खरीदे गए इंग्लैंड के आलराउंडर बेन स्टोक्स ने अब तक निराश किया है।

यहां देखें आईपीएल मैच का लाइव टेलीकास्ट

मोबाइल पर जियो और एयरटेल ने अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की विशेष सुविधा दी है। इसके अलावा हॉटस्टार पर भी इन मुकाबलों का लुत्फ उठाया जा सकता है। यूजर्स इनकी एप डाउनलोड कर मैच अपने मोबाइल पर ही देख सकते हैं।

दूसरी तरफ दो बार के चैंपियन सुपरकिंग्स ने गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स और केकेआर के खिलाफ लगातार दो जीत के साथ अच्छी शुरुआत की। मुंबई के खिलाफ पहले मैच में ड्वेन ब्रावो ने 30 गेंद में 68 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई जबकि केकेआर के खिलाफ बड़े स्कोर वाले मैच में जीत में सैम बिलिंग्स की भूमिका अहम रही। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में अंबाती रायुडू (49) और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (79) टीम को लक्ष्य के करीब ले गए लेकिन सुपरकिंग्स को चार रन से हार का सामना करना पड़ा। शेन वाटसन और शारदुल ठाकुर चेन्नई के तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई कर रहे हैं जबकि लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने प्रभावित किया है। हरभजन सिंह और रवींद्र जडेजा की स्पिन जोड़ी का अनुभव टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *