CWG 2018: Joshna Chinappa and Deepika Pallikal reached in squash women doubles quarter-finals – CWG 2018: महिला युगल क्वार्टर फाइनल में पहुंची चिनप्पा-पल्लीकल की जोड़ी

जोशना चिनप्पा और दीपिका पल्लीकल कार्तिक की मौजूदा चैंपियन जोड़ी ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखते हुए 21वें राष्ट्रमंडल खेलों की स्क्वाश प्रतियोगिता के महिला युगल में बुधवार को यहां क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। ग्लास्गो राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली चिनप्पा और पल्लीकल की जोड़ी ने मंगलवार का अपने शानदार प्रदर्शन जारी रखा। उन्होंने दिन के पहले मुकाबले में वेल्स की टेस्री इवान्स और डियोन सेफ्री को आधे घंटे तक चले मैच में 11-8, 7-11, 11-8 से हराकर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

इसके बाद भारतीय जोड़ी ने मालटोवा की डियानी केलास और कोलेटे सुल्ताना को केवल 15 मिनट में 11-5, 11-6 से हराकर ग्रुप सी में शीर्ष पर रहकर अंतिम आठ में जगह बनाई। चिनप्पा और पल्लीकल क्वार्टर फाइनल में कनाडा की सामंता कार्नेट और निक्की टॉड से भिड़ेंगी। चिनप्पा ने बाद में हरिंदर पाल सिंह संधू के साथ मिलकर स्कॉटलैंड की लिसा एटकिन और केविन मोरान को 11-10, 11-8 से हराकर मिश्रित युगल के प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया जहां उनका मुकाबला गुरुवार को न्यूजीलैंड की अमांडा लांडर्स मर्फी और जाक मिलर की जोड़ी से होगा।

बड़ी खबरें

मिश्रित युगल में पल्लीकल और सौरव घोषाल की जोड़ी पहले ही अंतिम सोलह में जगह बना चुकी है। क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए उन्हें गुरुवार को मलेशिया की आइफा अजमान और संजय सिंह चाल से भिड़ना होगा। पुरुष युगल में विक्रम मल्होत्रा और रमित टंडन ने ग्रुप एफ में अपने पहले मैच में वेल्स को हराया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *