David Warner’s Daughters Dancing To SRH’s Anthem Is Adorable. Watch Video – आईपीएल टीम SRH के एंथम पर खूब नाचीं डेविड वॉर्नर की बेटियां, वीडियो हो रहा वायरल

आईपीएल का 11वां सीज़न 7 अप्रैल से शुरू होने वाला है। इस टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों की खरीददारी भी पूरी हो चुकी है। इस बार के आईपीएल में दो साल बाद चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की वापसी हो रही है। आईपीएल में फिक्सिंग के आरोप लगने के बाद दोनों टीमों को दो साल के लिए टूर्नामेंट से बाहर कर दिय़ा गया था। अब टीमें आईपीएल 11 में अपना दम दिखाने को वापस आ चुकी हैं। वहीं इस टूर्नामेंट को लेकर आस्ट्रेलियाई टीम के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी उत्साहित दिख रहे हैं। मजे की बात ये है कि उनसे भी ज्यादा एक्साइटेड उनकी बेटियां हैं। इस बात की जानकारी खुद डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी। दरअसल डेविड वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हैं। आईपीएल 9 में वॉर्नर ने टीम की कप्तानी भी की थी। वॉर्नर की कप्तानी में ही आरसीबी को हराकर सनराइजर्स हैदराबाद ने टूर्नामेंट जीत लिया था। इस सीजन के साथ ही वॉर्नर अपने हर आईपीएल में धमाकेदार पारी खेलते नजर आए हैं। शायद इसिलिए एसआरएच ने टीम के तमाम खिलाड़ियों को बदलने के बाद भी वॉर्नर को नहीं छोड़ा।

संबंधित खबरें

डेविड वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उनकी बेटियां डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो की मजेदार बात ये है कि वॉर्नर की बेटियों ने सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी पहन रखी है। ये दोनों बच्चियां जिस संगीत पर झूम रही हैं वो भी सनराइजर्स हैदराबाद का एंथम ही है।

वॉर्नर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है- मेरी बेटियां सनराइजर्स हैदराबाद के एंथम को सुन काफी उत्साहित हो जाती हैं। वो बार-बार नॉनस्टॉप मुझसे वही बजाने को कह रही हैं और उस पर डांस कर रही हैं। मैं एक बार फिर से नारंगी जर्सी पहन टीम के लिए खेलनो को लेकर काफी उत्साहित महसूस कर हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *