DD vs CSK, IPL 2018 Time Table, Schedule, Team List Players, Full Squad: Raina has struggled against DD scoring only 492 – IPL 2018, DD vs CSK: 17 में से 12 बार चेन्नई ने दी दिल्ली को मात, मगर फ्लॉप रहा है ये बल्लेबाज…

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन-11 में शुक्रवार (18 मई) को दिल्ली डेयरडेविल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। चेन्नई ने दिल्ली को अब तक 17 में से 12 बार शिकस्त दी है लेकिन सुरेश रैना का बल्ला खामोश ही रहा है। सुरेश रैना ने दिल्ली के खिलाफ 21 पारियों में महज 492 रन बनाए हैं। रैना का दिल्ली के खिलाफ एवरेज 27.33 रहा, जो उनका आईपीएल की किसी भी टीम के खिलाफ सबसे घटिया औसत है।

शुक्रवार को मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाना है, जहां पर मेजबान दिल्ली डेयरडेविल्स ने 5 में से सिर्फ 1 ही बार जीत दर्ज की है। बात करें अगर युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की, तो वह आईपीएल में स्पिनर्स के खिलाफ असहज रहे हैं। शॉ 7 पारियों में 5 बार स्पिन गेंदबाजों का शिकार हुई हैं, जिनमें से 4 बार लेग स्पिन गेंदबाजों ने उन्हें पवेलियन लौटाया है।

संबंधित खबरें

हरभजन सिंह भले ही इस सीजन में पहली बार चेन्नई की ओर से खेल रहे हैं लेकिन दिल्ली के खिलाफ उनसे अधिक कोई भी गेंदबाज विकेट नहीं चटका सका है। हरभजन ने 6.67 की इकॉनमी से दिल्ली के 21 खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया है।

csk vs dd, csk vs dd playing 11, csk vs dd dream 11, ipl live, ipl live score

इस मैच में जीत से दो अंकों के साथ चेन्नई अंकतालिका में अपना स्थान और मजबूत कर लेगी। बल्लेबाजी में अंबाती रायुडू और शेन वाटसन की सलामी जोड़ी ने टीम को अच्छी शुरुआत दी है। धौनी रायुडू के स्थान पर फाफ डु प्लेसिस को वाटसन के साथ सलामी बल्लेबाजी के लिए भेज सकते हैं और रायुडू को मध्यक्रम में भी उतार सकते हैं।

टीम के मध्यक्रम को सुरेश रैना और धौनी ने अच्छे से संभाल रखा है। निचले क्रम में ड्वायन ब्रावो और रवींद्र जडेजा भी बल्ले से योगदान देने में सफल हैं। गेंदबाजी में चेन्नई के लुंगी नगिदी, शार्दूल ठाकुर और डेविड विले ने टीम की बागडोर को अच्छे से संभाला है। धौनी इस मैच में कुछ बदलाव भी कर सकते हैं। उनके पास कर्ण शर्मा और इमरान ताहिर के रूप में दो लेग स्पिनर हैं जिसमें से धौनी एक के साथ जाएंगे। हरभजन सिंह खेलेंगें या नहीं यह तय नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *