Delhi Daredevils skipper Shreyas Iyer replaced virat kohli Test against Afghanistan- अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली की जगह इस खिलाड़ी को मिल सकती है टीम में जगह

अगले महीने अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली की जगह युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को मौका दिया जा सकता है। अय्यर मौजूदा समय में आईपीएल की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर रहे हैं। दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए अय्यर बल्ले से जमकर रन बना रहे हैं। कोहली जून में तीन काउंटी चैम्पियनशिप मैच खेलेंगे जिस वजह से वह बेंगलुरु में होने वाले अफगानिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। यह टेस्ट मैच 14 से 18 जून के बीच खेला जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इस मैच के लिए टीम में श्रेयस अय्यर को जगह दिया जा सकता है। यह पहली बार नहीं है जब इस य़ुवा खिलाड़ी को टेस्ट टीम में शामिल करने की बात की गई हो। पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट मैच में विराट कोहली की जगह अय्यर को टीम में शामिल किया गया था। हालांकि, इस दौरान अय्यर को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई थी।

संबंधित खबरें

shreyas श्रेयस अय्यर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली की जगह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा कुलदीप यादव को बनाया गया था। अफागानिस्तान से होने वाले इस मैच में रविंद्र जडेजा की जगह अक्षर पटेल और हार्दिक पंड्या के स्थान पर विजय शंकर को बी मौका दिया जा सकता है। वहीं चेतेश्वर पुजारा और ईशांत शर्मा के खेलने पर भी अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं है। काउंटी क्रिकेट खेल रहे र्शांत शर्मा का कॉन्ट्रेक्ट जून के पहले सप्ताह खत्म हो जाएगा, लिहाजा वह 14 जून से होने वाले मैच में हिस्सा ले सकते हैं।

वहीं रिद्धिमान साहा की जगह भी इस मैच में पक्की नजर आ रही है। साउत अफ्रीका दौरे पर इंजरी की वजह से साहा दो मैच नहीं खेल पाए थे और उनकी जगह टीम में पार्थिव पटेल को शामिल किया गया था। साउथ अफ्रीका दौरे पर टीम में शामिल होने के बावजूद उमेश यादव को प्लेइंग इलेवन में खेलने का अवसर नहीं मिला। सिलेक्टर्स को इस बात को ध्यान में रखकर टीम का चयन करना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *