England opener has been picked by Sunrisers Hyderabad as replacement for David Warner- IPL 2018 : डेविड वॉर्नर की जगह इस धाकड़ बल्लेबाज को सनराइजर्स हैदराबाद ने टीम में किया शामिल

आईपीएल सीजन 11 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर की जगह इंग्लैंड के विस्फोटक ओपनर एलेक्स हेल्स को अपनी टीम में शामिल किया है। शनिवार को हैदराबाद की टीम ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी। न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज केन विलियमसन इस साल हैदराबाद टीम की कप्तानीकरते नजर आएंगे। वहीं शिखर धवन के साथ एलेक्स हेल्स पारी की शुरुआत करेंगे। हेल्स ने 174 टी20 मुकाबलों में 28.85 के बेहतरीन औसत के साथ 4704 रन बनाए हैं। जिसमें उनके नाम 2 शतक और 30 अर्धशतक भी शामिल हैं। हेल्स इससे पहले आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल चुके हैं। हेल्स टी-20 के खतरनाक बल्लेबाज माने जाते हैं, ऐसे में हैदराबाद की टीम को उनसे वॉर्नर की तरह ताबड़तोड़ शुरुआत की उम्मीद होगी। पाकिस्तान सुपर लीग में एलेक्स हेल्स इस्लामाबाद यूनाइटेड की तरफ से खेलते हुए कई अहम पारियां खेली है। सनराइजर्स ने हेल्स को रजिस्टर्ड एंड एवलेबल प्लेअर पूल (आरएपीपी) से उनके बेस प्राइस एक करोड़ रुपये में हासिल किया है।

संबंधित खबरें

England Beat South Africa, England vs South Africa, England, South Africa, Cricket इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए।

ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर को केपटाउन टेस्ट में बॉल टैंपरिंग विवाद के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने 12 महीनों के लिए प्रतिबंधित कर दिया है और इसी के चलते बीसीसीआई ने वॉर्नर को आईपीएल के इस सीजन में खेलने की मनाही कर दी है। वॉर्नर को हटाए जाने के बाद फ्रेंचाइजी ने न्यूजीलैंड की राष्ट्रीय टीम के कप्तान विलियमसन को कप्तान बनाया है।

वॉर्नर के रहते ही सनराइजर्स ने 2016 में आईपीएल का खिताब जीता था। आईपीएल के पिछले सीजन में टीम खिताब बचाने की दावेदार मानी जा रही थी, लेकिन ऐसा नहीं कर पाई। सनराइजर्स हैदराबाद के युवा हरफनमौला खिलाड़ी दीपक हुड्डा का मानना है कि टीम के नए कप्तान न्यूजीलैंड के केन विलियमसन अच्छे कप्तान साबित होंगे और टीम उनके मार्गदर्शन में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *