england player sam billing want to learn some things ms dhoni in this ipl- IPL 2018: CSK में रह‍कर महेंद्र सिंह धोनी का दिमाग पढ़ना चाहता है यह विदेशी विकेटकीपर

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में इस साल एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से कप्तानी करते नजर आएंगे। धोनी की टीम में इस बार इंग्लैंड के स्पेशलिस्ट बल्लेबाज और विकेटकीपर सैम बिलिंग्स भी खेलते नजर आएंगे। सैम बिलिंग्स धोनी के साथ खेलने के बेहद उत्साहित हैं, वह धोनी से बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग में काफी कुछ सीखना चाहते हैं। बिलिंग्स इंग्लैंड के युवा विकेटकीपर हैं, जो अलग तरह से शॉट्स खेलने के लिए जाने जाते हैं। धोनी की तरह बिलिंग्स भी अपनी टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं और इस काम को करने के लिए वह धोनी से यह हुनर सीखना चाहते हैं। 26 साल के खिलाड़ी ने सीएसके की आधिकारिक वेबसाइट को दिए एक साक्षात्कार में कहा, ”मैं इतनी शानदार टीम में खेलने और टीम के अनुभवी खिलाड़ियों से काफी कुछ सीखने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मैं धोनी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं जिनका मैं बतौर खिलाड़ी हमेशा से मुरीद रहा हूं क्योंकि हम दोनों एक ही भूमिका (विकेट कीपर-बल्लेबाज) निभाते हैं। इसलिए मैं उनसे सीखने का इंतजार कर रहा हूं”।

संबंधित खबरें

सैम बिलिंग्स। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

बिलिंग्स चेन्नई सुपर किंग्स से पहले दिल्ली डेयडेविल्स के लिए आईपीएल में खेल चुके हैं। दिल्ली की तरफ से खेलते हुए वह साबित कर चुके हैं कि वह टी-20 के बेहद ही खास खिलाड़ियों में से एक हैं। दिल्ली की तरफ से खेलते हुए उन्होंने कई बार टीम को मुश्किल समय से निकालने का काम किया है। हालांकि, आईपीएल में अभी तक वह अपनी छाप छोड़ने में पूरी तरह से कामयाब नहीं रहे हैं।

इसकी वजह कम मौकों का मिलना भी हो सकता है, बिलिंग्स को बेहद कम मैचों में ही दिल्ली की तरफ से खेलने का मौका मिला है। ऐसे में इस साल चेन्नई की तरफ से खेलते हुए वह फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं। चेन्नई के पास बल्लेबाजों की कमी है, ऐसे में बिलिंग्स से वह ओपनिंग भी करा सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *