England vs New Zealand 1st ODI Live Cricket Score Streaming, Eng vs NZ ODI Live Cricket Score Online at Star Sports Select 2 Live Cricket: NZ vs Eng 1st ODI England tour of New Zealand in Seddon Park at Hamilton-Colin Munro out c Jos Buttler b C Woakes: England vs New Zealand 1st ODI Live Cricket Score Streaming, Eng vs NZ ODI Live Cricket Score: न्यूजीलैंड को लगा पहला झटका, कॉलिन मुनरो 6 रन बनाकर आउट

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के सामने रनों का टारगेट दिया है। इंग्लैंड की तरफ से जो रूट ने सबसे अधिक 71 रन बनाए। जेसन रॉय और जो रूट के बीच तीसरे विकेट के लिए 79 रनो की साझेदारी हुई। मिशेल सेंटनर की गेंद पर 49 रन बनाकर बोल्ड हो गए। इन दोनों के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलक ने 79 रनों की एक अहम पारी खेली। वहीं इंग्लैंड की तरफ से लंबे समय बाद वापसी करने वाले बेन स्टोक्स कुछ खास नहीं कर पाए और 12 रन पर आउट हो गए। न्यूजीलैंड की तरफ से मिशेल सेंटनर और ट्रेंट बोल्ट ने दो-दो विकेट अपने नाम किए। पहले वनडे को दोनों ही टीम जीतकर सीरीज का आगाज जीत के साथ करना चाहेगी।

न्यूजीलैंड दौरे पर इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 5 वन-डे और 2 टेस्ट मैच खेले जाएंगे। इस दौरे पर इंग्लिश टीम के खिलाड़ियों की न्यूजीलैंड की पिचों पर कड़ी परीक्षा होगी। पहले मैच में टीम में स्टोक की वापसी से इंग्लैंड के कप्तान मॉर्गन भी खुश हैं। मोर्गन ने कहा, ‘‘स्टोक अच्छी फॉर्म में दिखता है, जब से वह जुड़ा है तब से मैदान पर काफी अभ्यास कर रहा है और यह देखना शानदार है। यह लंबे समय में उनका पहला मैच होगा।

बड़ी खबरें

England vs New Zealand 1st ODI Live Cricket Score Streaming, Eng vs NZ ODI Live Cricket Score: 

-न्यूजीलैंड की टीम ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को 50 ओवर में 8 विकेट पर 285 रनों पर रोकने में कामयाब रही। न्यूजीलैंड को इस मैच को जीतने के लिए एक सही शुरुआत की जरूरत होगी।

-कॉलिन मुनरो के रूप में न्यूजीलैंड को पहला झटका लग गया है। वहीं मार्टिन गप्टिल समय लेकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। मुनरो ने छह रनों की एक पारी में जोरदार छक्का जड़ा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *