england women cricketer danielle wyatt praise ms dhoni hair cut and his helicopter shot – महेंद्र सिंह धोनी के नए हेयरस्टाइल पर फिदा हुई यह महिला क्रिकेटर, हेलिकॉप्टर शॉट पर किया यह कमेंट

भारत के धुरंधर क्रिकेट खिलाड़ी और आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसक लाखों-करोड़ों की संख्या में हैं। अब धोनी के प्रशंसकों की लिस्ट में इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनेली वॉट का नाम भी जुड़ गया है। हाल ही में धोनी ने आरसीबी के खिलाफ हुए मैच में ताबड़तोड़ 70 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को मैच जिताया था। इस मैच के बाद डेनेली वॉट धोनी पर फिदा हो गई हैं। डेनेली ने ट्वीट कर एमएस धोनी के हेयरकट की तारीफ की है। इसके साथ ही धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट की तारीफ करते हुए डेनेली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे नहीं पता कि मेरा हेलिकॉप्टर शॉट कितना दूर जा पाएगा।

बता दें कि डेनेली इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली के प्रति अपने प्यार को लेकर चर्चा बटोर चुकी हैं। साल 2014 में तो डेनेली वॉट ने बाकायदा विराट कोहली को शादी का प्रस्ताव भी दे डाला था। बीते साल कोहली ने भी अपनी इस प्रशंसक से मुलाकात की थी और उन्हें अपना एक बैट गिफ्ट में दिया था। अब धोनी की बल्लेबाजी देखने के बाद डेनेली उनकी भी फैन हो गई हैं। हाल ही में इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम ने भारत का दौरा किया था। इस दौरे पर डेनेली वॉट भी इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा थीं। इंग्लैंड की महिला टीम ने भारतीय टीम को बुरी तरह से हराया था।

संबंधित खबरें

बुधवार को आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और आरसीबी के मैच में धोनी पूरे रंग में दिखाई दिए। आरसीबी की टीम ने एबी डिविलियर्स और क्विंटन डिकॉक की ताबड़तोड़ पारियों की मदद से 205 रनों का स्कोर खड़ा किया। लेकिन अंबाती रायडू और एमएस धोनी की पारियों की मदद से चेन्नई की टीम ने यह लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। एक बार फिर एमएस धोनी मैच फिनिशर की भूमिका में नजर आए और अंत तक टिककर अपनी टीम को छक्का मारकर मैच जिताया।अपनी पारी के दौरान धोनी ने 34 गेंदों का सामना करते हुए 70 रनों की पारी खेली, जिसमें धोनी ने 7 छक्के और 1 चौका जड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *