Hardik Pandya leaked 22 runs against Kings XI Punjab in the 20th over- MI vs KXIP: आखिरी ओवर में 22 रन लुटाने वाले हार्दिक पंड्या के बचाव में आए रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब को छह विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी तीसरी जीत दर्ज की। पंजाब ने बल्लेबाजी का आमंत्रण मिलने पर निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए थे। जबाव में मुंबई ने इस लक्ष्य को 19 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव ने 42 गेंदों में छह चौके और तीन चौकों की मदद से 57 रनों की पारी खेली। कप्तान रोहित शर्मा ने अहम समय पर नाबाद 24 रन और क्रुणाल पंड्या ने नाबाद 31 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। इस मैच में हार्दिक पंड्या ने अंतिम ओवर में 22 रन खर्च किए, जो टीम के लिए भारी पड़ सकता था। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने हार्दिक के बचाव में आए। रोहित ने कहा, ”हम अंतिम के कुछ ओवरों में विपक्षी टीम को कुछ ज्यादा ही रन बनाने का मौका देते हैं, जो कई बार हमारे लिए नुकसानदायक भी साबित हो चुकी है। हमें जल्द से जल्द इस समस्या का कोई ठोस उपाय ढूंढ़ना होगा”।

संबंधित खबरें

रोहित शर्मा। (फोटो सोर्स- बीसीसीआई)

हार्दिक को अंतिम ओवर में गेंदबाजी देने पर रोहित ने कहा, ” डेथ ओवर में जसप्रीत बुमराह हमेशा ही अच्छा करते रहे हैं। यही वजह थी कि उन्हें 19वें ओवर में लाना जरूरी था। बुमराह अगर 19वें ओवर में स्टोइनिस को आउट करने में कामयाब हो जाते तो पंजाब का टोटल काफी कम होता। उस दौरान दो सेट बैट्समैन क्रीज पर थे और मेरी कोशिश वहां विकेट लेने की थी। बुमराह स्टोइनिस को आउट करने में असफल रहे, जिस वजह से अंतिम ओवर में हार्दिक का काम काफी मुश्किल हो गया”।

रोहित के मुताबिक उन्हें मैच के दौरान गेंदबाजों का सही तरीके से इस्तेमाल करना चाहिए था, मुंबई की टीम अब इस जीत के लय को बरकरार रखना चाहेगी। इस मैच में मुंबई के लिए मिशेल मैक्लेघन, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, मयंक मारकंडे, बेन कटिंग ने एक-एक विकेट लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *