Hardik Pandya played very dangerous shot nearly injured umpire against rajsthan royals- हार्दिक पंड्या ने खेला ऐसा शॉट चोटिल होने से बाल-बाल बचे अंपायर, देखें वीडियो

राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को एक अहम मुकाबले में मुंबई इंडियन्स को तीन विकेट से हरा दिया। राजस्थान रॉयल्स के लिए युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम ने 11 गेंदों पर नाबाद 33 रनों की पारी खेली और टीम को जीत दिलाने का काम किया। राजस्थान को आखिरी दो ओवरों में जीत के लिए 28 रन की जरूरत थी और गौतम ने 11 गेंदों पर चार चौके और दो छक्के लगाकर राजस्थान को दो गेंद शेष रहते तीन विकेट से जीत दिला दी। राजस्थान की छह मैचों में यह तीसरी जीत है, जबकि मुंबई को पांच मैचों में चौथी हार का सामना करना है। जसप्रीत बुमराह ने एक ही ओवर में संजू सैमसन और जोस बटलर को आउट कर राजस्थान के हाथ से मैच को दूर कर दिया था। वहीं, अगले ही ओवर में मुस्ताफिजुर रहमान ने क्लासेन को आउट कर राजस्थान की बची हुई उम्मीदों को भी खत्म कर दिया। हालांकि, एक छोर से गौतम अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने पहला विकेट जल्द ही गंवाया, लेकिन इसके बाद सूर्यकुमार यादव (72) और ईशान किशन (58) की बेहतरीन पारियों की बदौलत मुंबई एक बड़े स्कोर की तरफ बढ़ने लगी।

संबंधित खबरें

jofra archer जोफ्रा आर्चर ने आईपीएल के डेब्यू मैच में ही किया धमाल। (image source-IPL)

मुंबई की टीम आखिरी 35 गेंदों पर मात्र 37 रन ही बना सकी और इस दौरान उसने अपने छह विकेट भी गंवाए। राजस्थान के लिए डेब्यू मैच खेलने वाले जोफरा आर्चर ने टीम के लिए सबसे अधिक 3 विकेट अपने नाम किया। आर्चर ने 19वें ओवर की पहली गेंद पर क्रुणाल पंड्या को आउट किया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए हार्दिक पंड्या ने पहली ही गेंद पर चौका जड़ दिया। शॉट इतनी तेज थी कि अंपायर को खुद को बचाने के लिए नीचे झुकना पड़ा।

हाालंकि, अगली ही गेंद पर पंड्या को बोल्ड कर आर्चर ने बदला ले लिया। जबकि मिशेल मैक्लेघन भी अगली गेंद पर बड़े शॉट्स लगाने की कोशिश में बोल्ड हो गए। जोफरा आर्चर की शानदार गेंदबाजी के सामने मुंबई इंडियन्स सात विकेट पर 167 रन ही बना सकी और राजस्थान ने इस मैच को तीन विकेट से अपने नाम कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *