IND vs SA: तबरेज शम्सी की अपील के फनी अंदाज पर ट्विटर यूजर्स ने लिए मजे, कहा… – India vs South Africa 1st T20 Match Squad, Ind vs SA T20 Match: Twitterverse finds humor in Tabraiz Shamsi appeals

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए पहले टी20 मुकाबले में टीम इंडिया ने अपना विजयक्रम जारी रखा है। इस मुकाबले में साउथ अफ्रीकी गेंदबाज तबरेज शम्सी ने 37 रन देकर 1 विकेट झटका। उन्होंने विराट कोहली को पगबाधा आउट किया। उस वक्त कोहली 29 रन ही बना सके थे। ये विकेट शम्सी के लिए बेहद बड़ा था, जिसे उनका बर्थडे गिफ्ट भी माना गया। शम्सी अपना तीसरा अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैच खेल रहे थे और यह उनका इस फॉर्मेट में पहला विकेट था।

भारतीय पारी के 9.3 ओवर पर शम्सी की गेंद को खेलने के प्रयास में कोहली चूक गए और गेंद उनके पैड से टकरा गई। शम्सी इसी के साथ विकेट मिलने का जश्न मनाते हुए दौड़ने लगे लेकिन तब तक अंपायर ने अपनी उंगली तक नहीं उठाई थी। शम्सी एकदम आश्वस्त थे लेकिन भारतीय कप्तान पशोपेश में। अंपयार ने कोहली को आउट दे दिया। हालांकि इसपर भारत ने रिव्यू लिया लेकिन रीप्ले में साफ हो गया कि कोहली को पवेलियन लौटना होगा।

तबरेज इस दौरान विकेट मिलने की खुशी में इस कदर दौड़े कि ट्विटर पर ट्रोल हो गए। कुछ ट्विटर यूजर्स ने ये तक लिख दिया कि शम्सी अपने साथ खिलाड़ी इमरान ताहिर से भी तेज दौड़ लगाते हैं। बता दें कि विकेट झटकने के बाद इमरान ताहिर का जोशीला अंदाज काफी फेमस है।

भुवनेश्वर कुमार (5/24) की करियर की सबसे अच्छी गेंदबाजी और शिखर धवन (72) की अर्धशतकीय पारी के दम पर भारतीय टीम ने 18 फरवरी को खेले गए मैच में 28 रन से जीत दर्ज की। न्यू वांडर्स स्टेडियम में खेले गए इस मैच में जीत के साथ भारत ने मेजबान टीम के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 1-0 से की बढ़त ले ली है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने पांच विकेट नुकसान पर 203 रन बनाए और दक्षिण अफ्रीका को 204 रनों का लक्ष्य दिया। इसका पीछा करते हुए विपक्षी टीम 9 विकेट खोकर महज 175 रन ही बना सकी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *