Ind vs SA 6th ODI: कैच लपकने की कोशिश में चोटिल हुए कुलदीप यादव, अंगूठे से बहने लगा खून – India vs South Africa 6th ODI Match, Ind vs SA 6th ODI Match: Kuldeep Yadav injured during Phehlukwayo catch blood

Ind vs SA: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच शुक्रवार (16 फरवरी) को सुपर स्पोर्ट पार्क मैदान पर छठा वनडे मैच खेला जा रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने छह वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मैच के दौरान एक कैच लपकने की कोशिश में कुलदीप यादव चोटिल हो गए। ये वाकया 35.4 ओवर का है। उस वक्त फेहुलवायो बल्लेबाजी कर रहे थे। बल्लेबाज ने गेंद को सीधा खेला और कुलदीप फॉलो-थ्रू में उसे लपकने की कोशिश में अपना अंगूठा चोटिल करवा बैठे। उनके अंगूठे से खून बहने लगा और मैच कुछ देर के लिए रोक दिया गया। हालांकि कुलदीप जल्द ही फिर से गेंदबाजी के लिए तैयार भी हो गए।

बता दें कि भारत पहले ही सीरीज अपने नाम कर चुका है और 4-1 से आगे है। उसने पांचवें वनडे में जीत हासिल करते हुए दक्षिण अफ्रीका में अपनी पहली वनडे सीरीज जीत दर्ज कर इतिहास रचा था। इस मैच में दोनों टीमें सीरीज का अंत जीत के साथ करने के इरादे से उतरी हैं। भारत ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया गया। उनके स्थान पर शार्दुल ठाकुर को अंतिम एकदाश में जगह मिली है।

संबंधित खबरें

मेजबान टीम ने चार बदलाव किए हैं। खाया जोंडो, फरहान बेहरदीन, इमरान ताहिर और क्रिस मौरिस को इस मैच में मौका मिला है जबकि ज्यां पॉल ड्यूमिनी, डेविड मिलर, तबरेज शम्सी और कागिसो रबाडा को बाहर जाना पड़ा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *