India opener Shikhar Dhawan said about his most consistent partner in Team India dressing room- IND vs SA: शिखर धवन ने सेल्‍फी पोस्‍ट कर ली महेंद्र सिंह धोनी पर चुटकी, फैंस लगाते रहे गए अंदाजा

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं। पहले तीन मैचों में से धवन ने दो मैचों में अर्धशतक जड़ा है। धवन ने पिछले मैच में 76 रनों की शानदार पारी खेली थी। इससे पहले उन्होंने 51 नाबाद रन बनाए थे, वहीं एक मैच में वह 35 रन बनाने में कामयाब रहे। अब देखना दिलचस्प होगा कि कि सीरीज के बचे हुए तीन मैचों में धवन का प्रदर्शन किस तरह का होता है। चौथे वनडे से पहले टीम का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। धवन ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कुछ ऐसा लिखा, ड्रेसिंग रूम के मेरे सबसे प्रिय साथी….मिल बैठेंगे तीन यार आप, मैं और…। उन्होंने इसके साथ ही महेंद्र सिंह धोनी को टेग किया। धवन की इस तस्वीर पर फैंस अंदाजा लगाते रह गए कि आखिर धवन ये बात किसके लिए कह रहे हैं। धवन की तस्वीर और कैप्शन ने फैंस को कंफ्यूजन में डाल दिया है। अक्सर इस तरह की टैग लाइन का प्रयोग लोग ड्रिंक्स लेने से पहले करते हैं। फैंस इस बात से भली भांति परिचित हैं कि धोनी कभी ड्रिंक्स नहीं करते।

संबंधित खबरें

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और क्रिकेटर शिखर धवन (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम/shikhardofficial)

धवन की इस तस्वीर पर फैंस ने कई कमेंट्स किए हैं। एक फैन ने लिखा, ”धवन आप अच्छी तरह जानते हैं कि धोनी ड्रिंक्स नहीं करते फिर इस तरह का कैप्शन लिखकर आप क्या कहना चाहते हैं”। वहीं एक फैन धवन की तारीफ करते हुए लिखा, रात को जब कोई बच्चा रोता है तो मां कहती है सो जा बेटा नहीं तो गब्बर आ जाएगा”। धवन और धोनी की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि तीसरे वनडे में धोनी ने भी अपने वनडे करियर के 400 कैच पूरे किए। धोनी बल्लेबाजी कुछ खास कमाल भले ही नहीं कर पा रहे हो, लेकिन उनके मैदान पर होने से ही टीम को काफी फायदा पहुंचता है। भारतीय टीम जिस तरह से पहले तीन मुकाबलों में दक्षिण अफ्रीका को हराया है, ऐसा लग रहा है कि भारतीय टीम इस बार मेहमान टीम को पहली बार क्लीन स्वीप करने में कामयाब हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *