India vs Afghanistan 1st Test Live Cricket Score Streaming, Ind vs Afg Live Cricket Score Streaming, Hotstar Live Cricket, Watch Live Cricket Match Online at Star Sports 1, Star Sports 2 Live Cricket, Star Cricket Live TV: Ajinkya Rahane lead Team India in Bangalore Match – India vs Afghanistan 1st Test Live Cricket Streaming, Ind vs Afg Live Cricket Score: IND – 14/0, यहां देखें भारत-अफगानिस्तान टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट

India vs Afghanistan 1st Test Live Cricket Score Streaming, Ind vs Afg Live Cricket Score Streaming, Hotstar Live Cricket, Watch Live Cricket Match Online at Star Sports 1, Star Sports 2 Live Cricket:अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने वाली अफगानिस्तान गुरुवार ( 14 जून, 2019) को भारत के खिलाफ टेस्ट मैच की शुरुआत की। इस मैच में भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। अफगानिस्तान का पहला टेस्ट मैच होगा। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अफगानिस्तान को अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट मैच में नंबर-1 टीम भारत से भिड़ना है। अफगानिस्तान के लिए यह टेस्ट अपने आप को साबित करने का बड़ा मौका है। इसे टीम पूरी तरह से भुनाने की कोशिश करेगी। नियमित कप्तान विराट कोहली के बिना इस मैच में उतर रही भारतीय टीम भी अपने रुतबे को दांव पर नहीं लगाना चाहेगी और अफगानिस्तान के खतरे से सतर्क रहेगी।

अजिंक्य रहाणे इस मैच में भारत की कप्तानी कर रहे हैं। मेजबान जानते हैं कि हालिया दौर में अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने जो प्रदर्शन दिखाया उससे वो उलटफेर कर सकते हैं। इसलिए भारत किसी भी लिहाज से उसे हल्के में नहीं लेगा। यह मैच एक तरह से भारतीय बल्लेबाजी और अफगानिस्तान के स्पिन आक्रामण के बीच की जंग है। अफगानिस्तान ने इस मैच में राशिद खान, मुजीब उर रहमान, जहीर खान और हमजा कोटक की स्पिन चौकड़ी को टीम में चुना है। इन चारों के अलावा मोहम्मद नबी पांचवें स्पिनर हैं।

संबंधित खबरें

इससे पहले भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज खेली थी जिसमें उसे हार मिली थी। तब से भारतीय खिलाड़ियों ने लाल गेंद की क्रिकेट नहीं खेली है। रहाणे के सामने इस मैच में कोहली की गैरमौजूदगी में टीम के मध्यक्रम को मजबूत करने की जिम्मेदारी होगी।

India vs Afghanistan यहां देखें मैच का लाइव स्कोर…

India vs Afghanistan 1st Test Live Cricket Score Streaming, Ind vs Afg Live Cricket Score Updates :

-यामिन अहमदजाई के ओवर में मुरली विजय आउट होने से बाल-बाल बचे। बल्ले का किनारा लग गेंद बाउंड्री लाइन से बाहर चली गई। इसके साथ ही विजय ने अपना खाता खोला। वफादार के ओवर में शिखर धवन ने  मेडन खेला। भारत- 14/0 (4)

-अफगानिस्तान के कप्तान असगर स्टानिकजई ने हाल ही में कहा था कि उनके स्पिनर भारतीय टीम के स्पिनरों से बेहतर हैं। रहाणे ने इस बात को ज्यादा तवज्जो नहीं दी और कहा कि हर टीम यह विश्वास करना चाहती है कि वह श्रेष्ठ है।

-अफगानिस्तान ने बेशक सीमित ओवरों में अपने खेल से सभी को हैरान किया हो, लेकिन टेस्ट का अनुभव नहीं होना उसे भारी पड़ सकता है। मेहमानों ने हाल ही में बांग्लादेश को तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 3-0 से मात दी थी। इस जीत से अफगानिस्तान को आत्मविश्वास मिला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *