India vs South Africa 3rd ODI Match, Ind vs SA 3rd ODI Match: Before Capetown Odi Hardik Pandya Shared His New Hair Style With His Instagram- Ind vs SA 3rd ODI: तीसरे वनडे से पहले एक बार फिर नए हेयर स्टाइल में नजर आए हार्दिक पंड्या

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पंड्या की गिनती आज वर्ल्ड के खतरनाक ऑलराउंडर्स में की जाती है। पंड्या अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अहम भूमिका निभाई थी। वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में पंड्या कुछ खास नहीं कर पाए थे। इसकी वजह टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों का बेहतर प्रदर्शन माना जा सकता है। शुरुआती दोनों ही मैचों में भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों ने टीम को अच्छी शुरुआत दी। पहले वनडे में पंड्या जब बल्लेबाजी करने मैदान पर आए उस दौरान भारत को जीत लिए महज 14 रनों की जरूरत थी। वहीं गेंदबाजी में दोनों मैचों के दौरान पंड्या विकेट हासिल करने में नाकाम रहे। ऐसे में तीसरे वनडे मैच में वह टीम में अपनी मौजूदगी जरूर दर्ज कराना चाहेंगे। पंड्या विस्फोटक बल्लेबाजी के अलावा अपनी स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते हैं। मैच से ठीक एक दिन पहले हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में पंड्या एक बार फिर नए हेयर स्टाइल में नजर आ रहे हैं।

संबंधित खबरें

Lance Klusener, Hardik Pandya, Heritage of Indian Cricket, Indian Cricket, Lance Klusener Says, Hardik Pandya Can Prove, Heritage of Cricket, Lance Klusener lauded, Indian cricket, Indian cricket Hardik Pandya, sport news हार्दिक पंड्या साथी खिलाड़ियों के साथ। (PTI File Pic)

बता दें कि सेंचुरियन वनडे से पहले भी पंड्या ने बालों को अजीब से रंग में रंग लिया था, जिसके बाद लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया था। पंड्या की पहली तस्वीर इंडियन क्रिकेट टीम के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था। लुक्स के साथ अक्सर एक्सपेरिमेंट करने वाले पंड्या ने फिर ऐसा ही कुछ किया है। हालांकि, इस बार फैंस को उनका नया लुक भा रहा है और वह उनकी तारीफ कर रहे हैं।

इस बार पंड्या ने अपने बालों को हल्के नीले रंग में कलर किया है। डरबन और सेंचुरियन वनडे जीतने के बाद भारतीय टीम बुधवार को केपटाउन वनडे भी अपने नाम करना चाहेगी। भारतीय टीम के पास इस मैच को जीतने का सुनहरा मौका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *