India vs South Africa 3rd T20 Highlights, Ind vs SA 3rd T20 Highlights: indian captain virat kohli spending some time with fans before third match against south africa- IND vs SA: मैच से पहले विराट कोहली ने इस तरह जीता दर्शकों का दिल

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला जीतकर भारतीय टीम ने जीत के साथ इस दौरे का समापन किया। भारतीय टीम ने तीसरे और निर्णायक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से मात देकर सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। मैच से पहले शायद ही किसी ने सोचा होगा कि भारतीय टीम कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में इस मैच को खेलने उतरेगी। फाइनल मैच में रोहित शर्मा जब टॉस के लिए तो उन्हें देखकर फैंस हैरान रह गए। भारतीय फैंस को इस अहम मुकाबले में हार का डर भी सताने लगा, लेकिन भारतीय खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से फैंस की नाराजगी दूर कर दी। खासतौर पर भारतीय गेंदबाजों ने उम्दा प्रदर्शन कर दक्षिण अफ्रीकी टीम को 165 रनों पर ही रोकने में कामयाब रही। मैच नहीं खेलने के बावजूद कप्तान कोहली चर्चा में बने रहे हैं। दरअसल, मैच शुरू होने से ठीक पहले कोहली स्टेडियम में मौजूद क्रिकेट फैंस से मिलने गए और उन्हें अपना ऑटोग्राफ दिया। कोहली को अपने इतने करीब देखकर दर्शक बेहद खुश हुए। कुछ फैंस ने उनकी तस्वीरें खींची तो वहीं कुछ ने उनसे ऑटोग्राफ लिए।

संबंधित खबरें

Virat Kohli, Virat Kohli says, Virat Kohli statement, Virat Kohli career, career of virat, career of kohli, left career of kohli, left career of virat, 8-9 Years Left, 8-9 Years Left for kohli, cricket news, sport news इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली। (AP फोटो)

कोहली के फैंस भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के हर देश में मौजूद हैं। बता दें कि रोहित शर्मा ने टॉस के दौरान विराट कोहली के ना खेलना का कारण उनका पीठ में दर्द होना बताया था। विराट मैदान पर भले ना हो, लेकिन वो ड्रेसिंग रूम के जरिए ही मैच के हर क्षण पर अपनी नजरें गड़ाए हुए थे। तीसरे मैच में विराट के स्थान पर दिनेश कार्तिक, वहीं युजवेंद्र चहल की जगह अक्षर पटेल और जयदेव उनादकट की जगह टीम में जसप्रीत बुमराह को मौका दिया गया था।

विराट कोहली के लिए दक्षिण अफ्रीका टूर बेहद यादगार रहा है। टी-20 सीरीज में भले ही विराट कुछ खास नहीं कर पाए हों, लेकिन वनडे और टेस्ट में उन्होंने जमकर रन बरसाए। विराट कोहली बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टी-20 ट्राई सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे। विराट की जगह टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *