India vs South Africa 3rd T20 Match Squad, Ind vs SA video viral captain virat kohli gives head massage to Shikhar dhawan – शिखर धवन का सिर दबाते दिखे विराट कोहली, वीडियो सामने आया तो लोग लेने लगे मजे

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोहली अपने साथी क्रिकेटर धवन का सिह दबाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच हुई तीन मैचों की टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में शिखर धवन अर्थशतक लगाने से महज तीन कदम पीछे छूट गए थे। उन्होंने इस मैच में 40 गेंदों में 47 रन बनाए थे। आउट होने के बाद जब धवन पवेलियन लौटे तब विराट कोहली उनके सिर की मसाज करते दिखाई दिए। कोहली पीठ में दर्द के कारण इस मैच में नहीं खेल रहे थे।

कोहली और धवन की दोस्ती की गवाही देते इस वीडियो के सामने आने के बाद ट्विटर पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए जमकर मजे लिए। एक यूजर ने कमेंट कर कहा, कोहली को डर है कि कहीं गब्बर गुस्सा ना हो जाए। वहीं एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘कोहली अपनी प्रतिभाओं को धवन को दे रहे हैं।’ वहीं कुछ लोग कोहली की तारीफ भी कर रहे हैं।

संबंधित खबरें

बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान जब टीम इंडिया 19.4 ओवरों में 168 रनों पर खेल रही थी, तब कैमरा ड्रेसिंग रूम की तरफ घूमा। उसी दौरान कोहली अपने दोस्त के सिर की मालिश करते दिखाई दिए। 24 फरवरी के दिन न्यूलैंड्स क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में टीम इंडिया ने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए बल्लेजाबी करते उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम केवल सात रनों से चूक गई। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज पर 2-1 से अपने नाम कर ली।

इससे पहले, बल्लेबाजी करने वाली भारतीय टीम के लिए पारी की शुरूआत डगमगाई हुई रही। विराट कोहली के स्थान पर टीम की कमान संभाल रहे रोहित (11) जल्दी ही पवेलियन लौट गए। उन्हें जूनियर डाला ने पगबाधा आउट कर मेहमान टीम की पहला विकेट गिराया। इसके बाद, धवन ने रैना (43) के साथ 65 रनों की शानदार अर्धशतकीय साझेदारी कर टीम को 79 के स्कोर तक पहुंचाया। 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर एक बार फिर शम्सी धवन को कैच करने का अवसर चूक गए। हालांकि, पिछले मैच में भारत के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले मनीष पांडे (13) को जीवनदान नहीं मिल पाया। इसके बाद धवन 47 रन पर आउट हो गए। धवन के आउट होने के बाद हार्दिक पांड्या (21) और महेंद्र सिंह धोनी (12) ने टीम की पारी संभाली, जिसके दम पर भारत चुनौतीपूर्ण लक्ष्य तक पहुंच सका।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *