Internet singing sensation Dhinchak Pooja new song that is dedicated to IPL team Chennai Super Kings- चेन्नई सुपरकिंग्स की फैन हुईं ढिंचैक पूजा, धोनी ब्रिगेड के लिये बनाया वीडियो

दो साल बैन के बाद इस सीजन चेन्नई सुपरकिंग्स ने धमाकेदार वापसी की है। चेन्नई के फैन्स को यकीन है कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में इस साल भी उनकी टीम चैंपियन का खिताब अपने नाम करेगी। चेन्नई ने अभी तक खेले गए 10 मुकाबलों में सात में जीत और तीन में हार का सामना किया है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए चेन्नई को बचे हुए चार मुकाबलों में से कम से कम एक में जीत हासिल करना होगा। हालांकि, टीम की कोशिश ज्यादा से ज्यादा मैच जीत प्वॉइंट्स टेबल में टॉप टू में शामिल होने की होगी। सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोज की वजह से पब्लिसिटी पाने वाली ढ‍िंचैक पूजा एक बार फिर चर्चा में है। इस बार पूजा ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक गाना गाया है। इस नए गाने में पूजा ने चेन्नई के बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की है। इस गाने के बोल कुछ इस तरह के हैं, ‘जीतेंगे भी जीतेंगे चेन्नई सुपर किंग्स, हर बॉल को पीटेंगे चेन्नई सुपर किंग्स’। इस गाने से तो यही साबित होता है कि ढिंचैक पूजा भी धोनी की बहुत बड़ी फैन हैं और आईपीएल उनकी टीम को जीतते हुए देखना चाहती है।

संबंधित खबरें

mahendra singh dhoni सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फोटो- पीटीआई

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के अपलोड होते ही लाइक्स और कमेंट्स की बौछार लग गई। फेसबुक पर ढिंचैक पूजा की तरह ही चेन्नई के दूसरे फैन्स भी इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं और चेन्नई की जीत की दुआ मांग रहे हैं। बता दें कि ढिंचैक पूजा अपनी सेल्फी, दिलों का शूटर और आफरीन फातिमा जैसे गीतों की वजह से सुर्खियों में आई थी। इतना ही वहीं अपनी इन गानों की वजह से ही पूजा को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के शो से भी बुलावा आया था।

इसके बाद शो के फिनाले में वह अक्षय और सलमान के साथ मस्ती धमाल करती नजर आई थी। वहीं अगर आईपीएल की बात करें तो चेन्नई की टीम आज अगर राजस्थान को हराने में कामयाब हो जाती है तो वह प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर लेगी। वहीं राजस्थान के लिए एक हार उसे टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा देगा। ऐसे में दोनों ही टीमों की कोशिश आज के मैच को अपने नाम करने की होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *