IPL 2018: इस खिलाड़ी को टीम में शामिल ना कर पाने से निराश हैं KXIP की मालकिन प्रीति जिंटा – IPL 2018: Preity Zinta feels depressed to miss out Sandeep Sharma

IPL 2018 Auction: किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की मालकिन प्रीति जिंटा आईपीएल सीजन-11 में गेंदबाज संदीप शर्मा को टीम में ना ले पाने पर बेहद निराश हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस इस गेंदबाज को काफी मिस कर रही हैं, जिसके चलते उन्होंने KXIP के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो भी शेयर किया। इस बेहतरीन गेंदबाज को इस सीजन सनराइजर्स हैदराबाद ने 3 करोड़ में खरीदा है। प्रीति खुद मानती हैं कि संदीप बेहद हार्ड वर्किंग हैं।

संदीप शर्मा का आईपीएल करियर 2013 में शुरू हुआ था, जिसमें उन्होंने 4 मैचों में 8 विके झटके। इसके बाद 2014 में उन्हें 11 मैचों में मौका मिला, जिनमें संदीप ने 18 शिकार किए। पिछले सीजन संदीप ने पंजाब के लिए खेलते हुए 17 विकेट लिए थे। इस गेंदबाज के अबतक के प्रदर्शन पर नजर डाली जाए, तो उन्होंने 7.77 की इकॉनमी के साथ 56 मैचों में 71 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा है।

संबंधित खबरें

भारत के युवा तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट इस सीजन नीलामी में सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी रहे। उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 11.5 करोड़ रुपये में खरीदा। उनादकट को खरीदने के लिए राजस्थान रॉयल्स कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स से कड़ी टक्कर मिली।

पिछले सीजन में गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स का हिस्सा रहे ऑस्ट्रेलिया के एंड्रयू टाई के लिए पंजाब ने 7.2 करोड़ रुपये दिए। इसके साथ ही सीजन-10 में हैदराबाद का हिस्सा रहे बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बरिंदर सिंह सरण को भी पंजाब ने 2.2 करोड़ में अपने साथ जोड़ा। क्रिस गेल को पहली दो बोलियों में किसी ने नहीं खरीदा, जिसके बाद विशेष अनुरोध पर लगाई गई बोली में पंजाब ने उन्हें 2 करोड़ में लिया।

इनके अलावा अफगानिस्तान के एक और स्पिन गेंदबाज मुजीब जादरान को आईपीएल का हिस्सा बनने का मौका मिला है। मुजीब के लिए पंजाब ने चार करोड़ रुपये दिए हैं। मनोज तिवारी को भी पंजाब ने अपने साथ एक करोड़ रुपये में जोड़ा है। इस रणजी सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले मयंक अग्रवाल भी इस बार पंजाब के लिए खेलेंगे। वहीं मुंबई और पंजाब का हिस्सा रह चुके आस्ट्रेलिया के मिशेल जॉनसन इस बार कोलकाता की जर्सी में नजर आएंगे।

किंग्स इलेवन पंजाब:

मयंक अग्रवाल – 1 करोड़
मुजीब जादरान – 4 करोड़
मंजूर डार – 20 लाख
रविचंद्रन अश्विन – 7.60 करोड़
डेविड मिलर – 3 करोड़
मार्कस स्टोइनिस – 6.20 करोड़
प्रदीप साहू – 20 लाख
मनोज तिवारी – 1 करोड़
युवराज सिंह – 2 करोड़
करुण नायर – 5.60 करोड़
केएल राहुल – 5.60 करोड़
एड्रू टाई – 7.20 करोड़
आकाशदीप नाथ – 1 करोड़
क्रिस गेल – 2 करोड़
आरोन फिंच – 6.20 करोड़
मोहित शर्मा 2.40 करोड़
बरिंदर सरन – 2.20 करोड़
अंकित राजपूत – 3 करोड़
बेन द्वारशियस – 1.40 करोड़
मयंक डागर – 20 लाख
अक्षर पटेल – 12.50 करोड़

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *